Satyanarayan Ki Katha के लिए कार्तिक आर्यन ही थे डायरेक्टर की पहली पसंद, बोले- ‘वो बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं’

करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और शाहरुख खान के बैनर तले बन रही फ्रेडी से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस काफी चितिंत हो गए। कार्तिक इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 03:12 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 03:16 PM (IST)
Satyanarayan Ki Katha के लिए कार्तिक आर्यन ही थे डायरेक्टर की पहली पसंद, बोले- ‘वो बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं’
Photo credit - Sameer and kartik Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ और शाहरुख खान के बैनर तले बन रही 'फ्रेडी' से बाहर होने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस काफी चितिंत हो गए। कार्तिक इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। ऐसे में बैक-टू-बैक दो फिल्मों से बाहर हो जाना हर किसी के लिए शॉकिंग था। इसके बाद कार्तिक के करियर को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन इन सबके बीच एक्टर ने एकदम खामोश रहे और 23 जून को अचान उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया जिसका नाम है ‘सत्यनारायण की कथा'।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे हैं, जबकि इसे डायरेक्टे होंगे समीर विद्वांस। समीर का कहना है कि इस फिल्म के लिए कार्तिक ही उनकी पहली पसंद थे। कार्तिक के बिना उन्होंने इस फिल्म की कल्पना ही नहीं की थी। समीर ने एक्टर की जमकर तारीफ की है और उन्हें बहुत टैलेंटेड एक्टर बताया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में समीर ने कहा, ‘सत्यनारायण की कथा' एक बहुत यूनीक लव स्टोरी है। ये फिल्म कार्तिक के ऐसे टैलेंट को बाहर लेकर आएगी जिसे अब तक ऑडियंस नहीं देखा है। कार्तिक बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं। मैं इस रोले के लिए सिर्फ उन्हें ही चाहता था’।

आगे डायेक्टर ने कहा, ‘मैं बहुत नर्वस भी हूं और उत्सुक भी हूं ये जानने के लिए कि ये यात्रा मुझे कहां ले जाएगी। मैं अपने राइटर करण शर्मा के साथ मिलकर इस फिल्म की कहानी पर पिछले दो साल से काम कर रहा हूं। जब मैंने कार्तिक को इसकी स्क्रिप्ट सुनाई तो वो बहुत एक्साइटेड हो गए। फिर मैंने साजिद नाडियावाला को कहान सुनाई तो उन्हें भी बहुत पसंद आई। ये देखना काफी मोटिवेशनल होता है जब दो बड़े नाम आपके साथ एक लव स्टोरी पर काम करने के लिए उत्सुक हों’। आपको बता दें कि समीर विद्वांस का बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्म ‘आनंदी गोपाल’ को क्लासिक फिल्म माना जाता है। समीर ‘सत्यनारायण की कथा’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sameer Vidwans (@sameervidwans)

chat bot
आपका साथी