IMDB पर 'सरदार उधम' को मिली इतनी रेटिंग, खुशी में झूमे विक्की कौशल बोले- 'आपने तो उधम मचा दी'

दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही है। जिससे फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विक्की कौशल भी खासे खुश हैं। विक्की की ये खुशी उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स में भी देखने को मिल रही है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:33 AM (IST)
IMDB पर 'सरदार उधम' को मिली इतनी रेटिंग, खुशी में झूमे विक्की कौशल बोले- 'आपने तो उधम मचा दी'
विक्की कौशल की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म 'सरदार उधम' इन दिनों खासी चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही है। जिससे फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विक्की कौशल भी खासे खुश हैं। विक्की की ये खुशी उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स में भी देखने को मिल रही है।

विक्की कौशल अपनी फिल्म 'सरदार उधम' को मिल रही तारीफों से बेहद खुश हैं। अब हाल ही में फिल्म को IMDb (इंटरनेट मूवी डेटाबेस) पर मिली रेटिंग को लेकर विक्की कौशल ने खुशी जाहिर की है। विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' को IMDB पर 10 में से 9.2 रेटिंग मिली है। जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। अपनी फिल्म की इस सफलता से विक्की कौशल बेहद खुश हैं। जिसके चलते उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुसी भी जाहिर की है।

विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। ये फिल्म 'सरदार उधम' का एक पोस्टर है जिसके साथ IMDB की रेटिंग लिखी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में विक्की कौशल ने लिखा, '9.2..., आप सब ने तो उधम मचा दिया। इस प्यार के लिए आप सभी का दिल से आभार।' हालांकि अभी केवल 7300 वोट्स के मुताबिक ही ये रेटिंग बताई जा रही है। उम्मीद है कि आने वाले वक्त में ये वोट्स और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं जिससे फिल्म की IMDb रेटिंग भी बढ़ेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि विक्की कौशल की ये फिल्म सरदार उधम सिंह के असल जीवन पर आधारित है। विक्की कौशल में इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है। जिस वजह से वो फिल्म को सफलता मिलने पर खुशी भी जता रहे हैं। वहीं फिल्म के रिलीज होने पर विक्की ने इस फिल्म को सरदार उधम सिंह और दिवंगत अभिनेता इरफान खान को समर्पित किया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल से पहले इस फिल्म के लिए पहली पसंद इरफान खान ही थे।

chat bot
आपका साथी