ब्वॉयफ्रेंड और पति न होने की वजह से नीना गुप्ता ने सालों तक किया अकेलापन महसूस, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पिता ही थे मेरे ब्वॉयफ्रेंड...'

नीना गुप्ता बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में खास खुलासे करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:57 AM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड और पति न होने की वजह से नीना गुप्ता ने सालों तक किया अकेलापन महसूस, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पिता ही थे मेरे ब्वॉयफ्रेंड...'
बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता , Instagram: neena_gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। नीना गुप्ता बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में खास खुलासे करती रहती हैं। अब एक बार फिर से नीना गुप्ता ने निजी जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

नीना गुप्ता ने कहा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी समय तक अकेलापन महसूस किया है। उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड या पति न होने की वजह से कई सालों तक नीना गुप्ता ने अकेलेपन को महसूस किया है। हालांकि वह उस अकेलेपन को दूर करने में सक्षम थी क्योंकि वह अतीत पर ध्यान नहीं देती थी। यह बात नीना गुप्ता ने आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन को दिए अपने एक इंटरव्यू में कही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इस इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। नीना गु्प्ता ने अकेलेपन पर बात करते हुए कहा, यह मेरी पूरी जिंदगी में बहुत बार हुआ। क्योंकि कई सालों तक न तो मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड और न ही पति था। सच कहूं तो मेरे पिता ही मेरे ब्वॉयफ्रेंड थे। यह तब हुआ है जब काम पर मेरा अपमान किया जाता था। मैंने अक्सर अकेलापन महसूस किया है, लेकिन भगवान ने मुझे वह शक्ति दी है जो मैं हमेशा आगे बढ़ने में सक्षम हूं। मैं अतीत पर ध्यान नहीं देती हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

आपको बता दें कि नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हैं। हालांकि विव रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया था। अब नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की है। उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में पति के साथ बिताए हुए समय के अनुभव को शेयर किया। बीते साल नीना गुप्ता ने लॉकडाउन का समय मुक्तेश्वर में बिताया था। इस दौरान वह छह महीने तक पहली बार अपने पति के साथ रही थीं।

बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ही फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में नीना मुख्य किरदार में हैं। साथ ही उनके साथ इस फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इससे पहले नीना 'बधाई हो', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'पंगा' जैसी फिल्मों में नजर आईं जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। 

chat bot
आपका साथी