शादी के लिए सारा अली ख़ान ने रखी ये शर्त, बोलीं- ‘मैं ऐसे लड़के से शादी करूंगी जो मेरा साथ...’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अपनी मां अमृता सिंह को कितना प्यार करती हैं ये बात उनका हर फैन जानता है। सारा कई मौकों पर ये कह चुकी हैं उनकी मां ही उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं वो उनके बिना नहीं रह सकतीं।

Nazneen AhmedFri, 03 Dec 2021 11:36 AM (IST)
Photo Credit - Sara Ali Khan Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान अपनी मां अमृता सिंह को कितना प्यार करती हैं ये बात उनका हर फैन जानता है। सारा कई मौकों पर ये कह चुकी हैं उनकी मां ही उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं वो उनके बिना नहीं रह सकतीं। वहीं सारा का कहना है कि वो शादी के बाद भी अमृता सिंह के साथ ही रहेंगी अगर किसी को उनसे शादी करनी है तो उसे भी उनके और अमृता के साथ ही उनके घर में रहना होगा।

सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में सारा ने बताया, ‘मैं चूड़ियों को कपड़ों से मैच किए बिना इंटरव्यू के लिए ही नहीं आ सकती और इसमें मैं अपनी मां की मदद लेती हूं। जब तक मेरी मां मैचिंग नहीं बनातीं मैं आ ही नहीं सकती। मेरी औकात नही है मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ घर तो वहीं जाना है रोज़’। आगे सारा ने कहा, ‘मैं शादी भी उसी से करूंगी जो यहां आकर मेरे और मम्मी के साथ रहेगा। मैं उन्हें कभी नहीं छोड़ूंगा। मेरी मां मेरी तीसरी आंख हैं, इसलिए मैं उनसे कभी दूर नहीं भागूंगी’।

आपको बता दें वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा ने अमृता सिंह के लिए अपना इतना प्यार ज़ाहिर किया है वो अक्सर इंटरव्यूज में अपनी मां का जिक्र करती रहती हैं। सारा, अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ वेकेशन पर भी जाती रहती हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.