‘अतरंगी रे’ का सॉन्ग ‘रेत ज़रा सी’ रिलीज, धनुष के साथ रोमांस करती दिखी सारा अली खान

अक्षय कुमार साउथ के सुपरस्टार धुनष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने के लिए तैयार है। सॉन्ग चाका चक की सफलता के बाद अब सोमवार को फिल्म निर्माताओं ने मूवी का दूसरा सॉन्ग रेत ज़रा सी रिलीज हो चुका है।

Nitin YadavMon, 06 Dec 2021 01:52 PM (IST)
Sara Ali Khan was seen romancing Dhanush, song 'Reet Zara Si' from 'Atrangi Re' released

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, साउथ के सुपरस्टार धुनष और सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज होने के लिए तैयार है। सॉन्ग 'चाका चक' की सफलता के बाद अब सोमवार को फिल्म निर्माताओं ने मूवी का दूसरा सॉन्ग 'रेत ज़रा सी' रिलीज हो चुका है।

इस रोमांटिक गाने की शुरुआत में सारा अपनी शानदार लव स्टोरी के बारे में बात कर रही हैं और धनुष को अपनी लव स्टोरी सुना रही हैं। सॉन्ग में ट्रायल एंगल लव स्टोरी का जोरदार तड़का दिख रहा है। अभिनेत्री सॉन्ग वीडियो में एक्टर धनुष के साथ रोमांस करती हुई दिख रही हैं।

सारा ने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग की एक टीजर वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मेरा दिल धड़कता रहता है। एक प्यार के लिए जो बंधी है। लग रही है एक अलग ही प्यास सी, क्योंकि आ गई है रैत ज़रा सी’। वहीं इस सॉन्ग टीजर वीडियो को अक्षय कुमार और धनुष ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

एआर रहमान ने डाली सॉन्ग में जान

इस रोमांटिक सॉन्ग टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सॉन्ग को अरिजीत सिंह और शाशा तिरुपति ने अपनी शानदार आवाज में गाया है और म्यूजिक पुरस्कार विजेता म्यूजिशन एआर रहमान ने दिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

फिल्म भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मिता फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

सारा को पसंद आया रिंकू का किरदार

हाल ही में उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, रिंकू का किरदार मुझे बहुत पसंद आया है। इस ट्रायर एगल लव स्टोरी में उन्होंने रिंकू को जज करने के बजाय अपने किरदार को मन में उतरने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने कहा इस किरदार के बारे में मेरी फेवरेट बात ये है कि वो मौखिक रूप से बहुत मजबूत, मुखर और आत्मविश्वास से भरी हुई हैं। लेकिन उसके अंदर मासूमियत जैसी बहुत छोटी बच्ची है। ऐसा कम ही होता है कि किसी भी कलाकार को एक मजबूत लेकिन मासूम किरदार निभाने का मौका मिलता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.