Sara Ali Khan Films: विक्की कौशल के साथ दिखेंगी सारा अली खान, जानें- फिल्म से जुड़ी जानकारी

Sara Ali Khan Upcoming Films फिल्म उरी द र्सिजकल स्ट्राइक के बाद उसके निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म अश्वत्थामा बनाने की घोषणा की थी। उसमें विक्की कौशल के प्रमुख भूमिका में होने का एलान हुआ था। खबर है कि फिल्म के लिए सारा अली खान को फाइनल किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:54 AM (IST)
Sara Ali Khan Films: विक्की कौशल के साथ दिखेंगी सारा अली खान, जानें- फिल्म से जुड़ी जानकारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म उरी: द र्सिजकल स्ट्राइक के बाद उसके निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म अश्वत्थामा बनाने की घोषणा की थी। उसमें विक्की कौशल के प्रमुख भूमिका में होने का एलान हुआ था। हालांकि, हीरोइन के नाम पर निर्माताओं ने चुप्पी साधे रखी थी। अब खबर है कि फिल्म के लिए सारा अली खान को फाइनल किया गया है। हालांकि सारा ने अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होने की संभावना है। यह पीरियड वॉर फिल्म होगी जो महाभारत के पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के ऊपर आधारित होगी। दरअसल, सारा इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन में जुटी हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग भी आरंभ हो चुकी है। उसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही सारा उस पर काम करेंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग देश की अलग अलग लोकेशन पर होगी, जिसका शेड्यूल 80-90 दिन है। सात ही फिल्म के कुछ सीन ग्रीस, न्यूजीलैंड, दापान और नामिबिया में भी शूट किए जा सकते हैं। फिल्म विजुअल इफेक्ट्स को लेकर भी काफी काम किया जाना है और इसके लिए स्टूडियो से भी बात हुई है। अभी एक्ट्रेस कुली नंबर वन पर काम काम कर ही हैं, जो 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बता दें कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। अमेजॉन प्राइम की ओर से जानकारी दी गई है, 'कुली नम्बर 1 के ट्रेलर का आगमन समय और ठिकाना तय हो गया है। 28 नवम्बर को 12 बजे आ रहा है।' कुली नम्बर 1 को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। यह उनकी ही फ़िल्म का रीमेक है, जो 1995 में आयी थी। गोविंदा और करिश्मा कपूर ने फ़िल्म में लीड रोल निभाए थे। दोनों फ़िल्मों का निर्माण वाशु भगनानी ने किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए वरुण और सारा पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे। 

chat bot
आपका साथी