Video: मलायका अरोरा से फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं सारा अली ख़ान... देख लीजिए जाह्नवी!

जाह्नवी और सारा भले ही एक-दूसरे से कोई प्रतिस्पर्द्धा ना करें, मगर जाने-अनजाने दोनों सोशल मीडिया के रडार पर आ ही जाती हैं। इसकी वजह दोनों के डेब्यू की टाइमिंग है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 12:47 PM (IST)
Video: मलायका अरोरा से फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं सारा अली ख़ान... देख लीजिए जाह्नवी!
Video: मलायका अरोरा से फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं सारा अली ख़ान... देख लीजिए जाह्नवी!

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ़-अमृता की बेटी सारा अली ख़ान इन दिनों टॉक ऑफ़ द टाउन हैं। सोशल मीडिया से लेकर पैपेराज़ी तक जाह्नवी और सारा को लेकर ज़बर्दस्त क्रेज़ रहता है। मगर, ऐसा लगता है कि शोहरत की शुरुआती रेस में सारा ने बाज़ी मार ली है। इसीलिए तो सामने होती हैं जाह्नवी, मगर नाम पुकारा जाता है सारा। सोचिए ऐसे में जाह्नवी की हालत क्या होती होगी, जब उन्हें कोई सारा के नाम से बुलाए।

हाल ही में ऐसा हुआ, जब जाह्नवी अपनी बहन ख़ुशी के साथ नेहा धूपिया का शो शूट करने एक स्टूडियो पहुंचीं। जाह्नवी और ख़ुशी को कैमरे में क़ैद करने के लिए वहां कैमरामैनों की भीड़ लगी हुई थी। तभी एक कैमरामैन ने जाह्नवी को सारा कहकर बुलाया। मगर, जाह्नवी इस सिचुएशन को काफ़ी मैच्योरिटी के साथ हैंडल किया और बुरा मानने के बजाए मुस्कुराते हुए कहा, ''आप जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं ना!'' बाद में सभी कैमरा वालों को अच्छे से पोज़ भी दिये।

जाह्नवी की यह सधी हुई प्रतिक्रिया इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि कुछ दिनों से ऐसी ख़बरे आ रही हैं कि जाह्नवी के मुकाबले सारा की लोकप्रियता बढ़ने से उनके पिता बोनी कपूर पीआर टीम से ख़ुश नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बोनी जाह्नवी की पीआर टीम को ज़्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, ताकि सुर्ख़ियों के मामले में जाह्वनी किसी भी तरह सारा से पीछे ना रहें। वैसे जाह्नवी और सारा पर्दे के इस पार अच्छी दोस्त हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ वक़्त बिताती नज़र आती रही हैं।

इन्हीं ख़बरों के बीच एक ऐसा वाडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें सारा, मलायका अरोरा के साथ जिम में वर्क आउट कर रही हैं। मलायका इन दिनों जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से ख़बरों में हैं। 

 

View this post on Instagram

#malaikasmondaymotivation ・・・ "Back" with my strong #PilatesGirls 💕 @saraalikhan95 @malaikaaroraofficial killing it and giving us some serious Monday motivation 😃 . . . #pilates #strong #fitgirls #fitness #saraalikhan #malaikaarorakhan

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jan 21, 2019 at 5:37am PST

जाह्नवी और सारा भले ही एक-दूसरे से कोई प्रतिस्पर्द्धा ना करें, मगर जाने-अनजाने दोनों सोशल मीडिया के रडार पर आ ही जाती हैं। इसकी वजह दोनों के डेब्यू की टाइमिंग है। 2018 में जाह्नवी ने सैराट के रीमेक धड़क से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी तो इसके कुछ महीने बाद सारा ने केदारनाथ से पर्दे की ज़िंदगी का आग़ाज़ किया। जाने-माने फ़िल्मी परिवारों से होने की वजह से दोनों के पीछे एक लम्बी फ़िल्मी विरासत है, लिहाज़ा तुलना होना स्वाभाविक हो गया। 

 

सारा इसलिए भी ख़बरों की रेस में आगे रहीं, क्योंकि उनकी दूसरी फ़िल्म सिम्बा को बहुत बड़ी सफलता मिली। रोहित शेट्टी निर्देशित फ़िल्म में सारा रणवीर सिंह के साथ आयीं। फ़िल्म 235 करोड़ से ज़्यादा बॉक्स ऑफ़िस पर कमा चुकी है। वहीं, इंटरव्यूज़ के दौरान भी सारा ने अपने बेबाक जवाबों और बिंदास अदाओं से देखने-सुनने वालों को मोह लिया था।

ख़ासकर, नेपोटिज़्म से जुड़े सवालों से बचने के बजाए सारा ने उनका सामना किया और माकूल जवाब दिये। सारा ने इस बात को स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं दिखायी कि उन्हें फ़िल्मी परिवार से होने की वजह से फ़ायदा मिलता है, मगर यह भी कहा कि आगे बढ़ने के लिए टैलेंट ज़रूरी है, परिवार नहीं। जाह्नवी अब तख़्त में नज़र आएंगी, जिसे करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी