सारा अली खान ने बताया अक्षय कुमार को बताया ‘उत्तर का थलाइवा’, धनुष के लिए भी कही ये खास बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साउथ के सुपरस्टार धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब उन्होंने अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है और उनकी जमकर तारीफ की है।

Nitin YadavTue, 07 Dec 2021 10:35 AM (IST)
Sara Ali Khan told Akshay Kumar 'Thalaiva of North', said this special thing for Dhanush too

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, साउथ के सुपरस्टार धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सारा पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, जिसको लेकर वो बेहद उत्साहित हैं। अब उन्होंने अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है और उनकी जमकर तारीफ की है।

उत्तर के थलाइवर हैं अक्षय कुमार

अभिनेत्री ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जब उनसे अक्षय और धनुष के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछ गया तो, सारा अली खान ने बताया कि ये काफी मजेदार था और मैं अक्षय सर को उत्तर का थलाइवर बुलाती हूं क्योंकि उनमें इतनी ऊर्जा, सहजता और स्पार्क है। धनुष सर एक प्रेरणा हैं, वो एक्टिंग की एक पूरी संस्था हैं। वो एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है वो कैमरे को ऐसे जानते हैं, जैसे में पानी को जानती हूं।

उन्होंने आगे कहा कि सेट पर एक भी दिन ऐसा नहीं था, जो मजेदार और रचनात्मक रूप सीखने वाला ना हो। अगर सात से सात की शिफ्त होती थी तो मैं दोपहर के खाने के बाद मेरा पैक-अप होता था। लेकिन मैं वापस नहीं जाती थी बल्कि मैं मॉनिटर पर बैठकर धनुष सर के टेक देखती थी।

सॉन्ग 'रेत ज़रा सी' ने जीता फैंस का दिल

वहीं सोमवार को फिल्म का सॉन्ग रेत ज़रा सी रिलीज हुआ था। इस रोमांटिक गाने की शुरुआत में सारा अपनी शानदार लव स्टोरी के बारे में बात कर रही हैं और धनुष को अपनी लव स्टोरी सुना रही हैं। सॉन्ग में ट्रायल एंगल लव स्टोरी का जोरदार तड़का दिख रहा है। अभिनेत्री सॉन्ग वीडियो में एक्टर धनुष के साथ रोमांस करती हुई दिख रही हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मिता फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.