Sara Ali Khan ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर की वीकेंड की शुरूआत, देखें वायरल वीडियो

अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंस्टाग्रा पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:51 PM (IST)
Sara Ali Khan ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर की वीकेंड की शुरूआत, देखें वायरल वीडियो
Sara Ali Khan start weekend by sharing a workout video. photo source @saraalikhan95 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर रविवार को वर्कआउट के दौरान की तीन वीडियो शेयर की है, जिसमें वो पुशअप्स करती नजर आ रही हैं और उनका ट्रेनर उन्हें मोटिवेट करते दिख रहे हैं। वहीं वो दो और वीडियो में लैग और बैक की एक्सरासाइज करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इन वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

It’s workout time for #SaraAliKhan - no wonder she’s so fit. pic.twitter.com/URpsEPqYe1

— Filmfare (@filmfare) October 17, 2021

हाल ही में सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि स्क्विड गेम में वो होती तो उनका किरदार कैसा होता। इस वीडियो में सारा अपनी दोस्त के साथ दौडती दिख रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, अगर स्क्विड गेम में सारा अली खान होती तो उसकी अभिवादन करने की शैली भी वही होती।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। ये फिल्म महाभारत के महान योद्धा और दोणाचार्या के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी