Sara Ali Khan ने प्रिंटेड साड़ी में शेयर की तस्वीरें, महिलाओं को दिया ये खास संदेश

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ संवाद भी करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:14 PM (IST)
Sara Ali Khan ने प्रिंटेड साड़ी में शेयर की तस्वीरें, महिलाओं को दिया ये खास संदेश
Sara Ali Khan shared pictures in printed saree. photo source @saraalikhan95 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ संवाद भी करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री पिंक कलर की साड़ी में पोज देती दिख रही हैं। सारा इस प्रिंटेड पिंक कलर की साड़ी में गजब खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने गुलाबी और पीले कलर की चूड़ियां भी कैरी की हुई हैं, जो उनके लुक को और भी आकर्षित बना रही हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘क्योंकि साड़ी में महिलाएं हमेशा प्यारी लगती हैं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। फोटोज को अबतक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले सारा अली खान ने अपनी कश्मीर वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही थीं। उनकी इन तस्वीरों को भी फैंस ने बेहद पसंद किया था और ढेर सारे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई थी।

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। उन्होंने आखिरी बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आईं थीं।

chat bot
आपका साथी