Sara Ali Khan ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, लिखा- आगे आने वाला टाइम सभी के लिए बेहतर हो

कोरोना वायरस के डर के बीच ईद का त्यौहार काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और लोगों से अपने घर पर ही त्यौहार सेलिब्रेट करने की अपील कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:11 PM (IST)
Sara Ali Khan ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, लिखा- आगे आने वाला टाइम सभी के लिए बेहतर हो
Sara Ali Khan shared a photo of Eid. photo source @saraalikhan95 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के डर के बीच ईद का त्यौहार काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और लोगों से अपने घर पर ही त्यौहार सेलिब्रेट करने की अपील कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं।

इस फोटो में वो एक्ट्रेस अपने भाई इब्राहिम अली खान को गले लगाती नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘सभी को ईद मुबारक, हम इस ईद पर सभी के लिए खुशीयां, पॉजिटिवी और सुरक्षा की प्रार्थना करते हैं। इंशाल्लाह आगे आने वाला टाइम हम सभी के लिए बेहतर हो।’

सारा की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक साढ़े लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपनी कश्मीर यात्रा का फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर में वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक गाड़ी पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में अमृता अपनी बेटी सारा को हग करती दिख रही हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस सारा अली खान ने राइम करता हुआ एक कैप्शन लिखा, ‘बेबी बियर, मम्मा बियर। हम साथ में ए परफैक्ट जोड़े की तरहा हैं। मेरे प्यार की तुलना उनके प्यार के साथ नहीं की जा सकती और आज में इस हग को शेयर कर रही हूं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाले हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री डबल रोल में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी