Maldives बीच पर गुलाबी बिकिनी में सारा अली ख़ान ने दिखाई अदाएं, सोशल मीडिया पर वायरल एक्ट्रेस की सेंशुअस फोटोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और चहेती एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। सारा अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। खासतौर पर सारा की फोटोज़ तो आए दिन इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:11 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 12:18 PM (IST)
Maldives बीच पर गुलाबी बिकिनी में सारा अली ख़ान ने दिखाई अदाएं, सोशल मीडिया पर वायरल एक्ट्रेस की सेंशुअस फोटोज़
Photo credit - Sara Ali khan insta account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और चहेती एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। सारा अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। खासतौर पर सारा की फोटोज़ तो आए दिन इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। सैफ अली खान की बेटी चाहें एथनिक ड्रेस पहने, चाहें बिकिनी... हर लुक में वो काफी खूबसूरत और सिज़लिंग नज़र आती हैं। यही वजह है कि सारा की फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती हैं।

सारा अली खान ख़ुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ बिकिनी फोटोज़ ने इंटरनेट का पारा चढ़ा रखा है। इन फोटोज़ को सारा ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो बीच किनारे नज़र आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव्स घूमने गई हुई हैं। यहां से सारा लागातर अपनी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बैक नज़र आ रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टा पर बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं।

इन फोटोज़ में सारा ने गुलाबी और ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का टॉप नारंगी रंग का है तो वहीं बॉटम पिंक कलर का। एक्ट्रेस इन फोटोज़ में मालदीव्स के बीच का मज़ा लेती दिख रही हैं। किसी फोटो में वो पेड़ पर लेटी दिख रही हैं तो किसी फोटो में डूबते सूरज को निहारती नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दिल से ही आप आसमान को छू सकते हैं’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इससे पहले सारा ने इंस्टा पर अपनी दो और हॉट फोटोज़ शेयर की थी जिनमें वो नियोन कलर और मल्टी कलर की बिकिनी में नज़र आ रही थीं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने मल्टी कलर की स्कर्ट पहन रखी थी और नियोन कलर का टॉप जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही थीं। एक्ट्रेस की ये फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही 'अतरंगी रे' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी