Sara Ali Khan VIDEO: घास की गठरी सिर पर उठाये घूमती दिखीं नवाब खानदान की बेटी, सादगी पर फ़िदा हुए फैंस

स्टार किड्स या एक्ट्रेसेज़ को रियल लाइफ़ इस अंदाज़ में कम ही देखा जाता है। सारा का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो घास की गठरी सिर पर उठाये घूमती नज़र आ रही हैं। सारा ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:28 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:55 AM (IST)
Sara Ali Khan VIDEO: घास की गठरी सिर पर उठाये घूमती दिखीं नवाब खानदान की बेटी, सादगी पर फ़िदा हुए फैंस
Sara Ali Khan With Bale Of Hay On Her Head. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जएनएन। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान का अंदाज़ दूसरी एक्ट्रेसेज़ से बिल्कुल जुदा है। बिंदास सारा कई बार ऐसे काम भी कर बैठती हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है। आम तौर पर स्टार किड्स या एक्ट्रेसेज़ को रियल लाइफ़ इस अंदाज़ में कम ही देखा जाता है। सारा का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो घास की गठरी सिर पर उठाये घूमती नज़र आ रही हैं। सारा ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

दरअसल, यह वीडियो सारा की देशभर में यात्राओं का संकलन है। वीडियो की शुरुआत दिल्ली के इंडिया गेट से होती है। सारा कहती हैं नमस्कार दर्शकों, हम इंडिया गेट यानी भारतीय दरवाज़े पर हैं। इसके बाद सारा सिर पर घास की गठरी उठाये नज़र आती हैं। यह बिहार में किसी जगह का है। फिर जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में सारा नज़र आती हैं। सारा की यह आदत है।

वो जहां भी जाती हैं, वहां वीडियो लाइव करती हैं या वीडियो ब्लॉग बनाती हैं। यह सारी क्लिप्स उन्हीं सब वीडियो का हिस्सा हैं। हर क्लिप में सारा अलग गेटअप और अंदाज़ में दिख रही हैं। इनमें कुछ वीडियो कुछ साल पुराने भी हैं। इस वीडियो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। ख़ासकर, सिर घास वाले हिस्से को लेकर दर्शक सारा की सादगी पर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट्स में किसी ने फायर तो किसी ने दिलों की इमोजी बनाकर प्यार जा़हिर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इससे पहले सारा ने अपनी नाक पर फ्रैक्चर का वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी नाक ज़ख़्मी नज़र आ रही है। इस वीडियो के साथ सारा ने लिखा- सॉरी अम्मी, अब्बा, इग्गी... नाक काट दी मैंने। सारा की फ़िल्मों की बात करें तो उन्होंने आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फ़िल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नज़र आएंगी। सारा की यह पांचवीं बॉलीवुड फ़िल्म है।

chat bot
आपका साथी