Sara Ali Khan ने फन टाइम को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरे शेयर की हैं इन तस्वीरों में सारा अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं साथ ही एक नदी किनारे बैठकर सनसेट एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:05 PM (IST)
Sara Ali Khan ने फन टाइम को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें
Sara Ali Khan remembers fun time, shared throwback pictures on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी शानदार एक्टिंग और पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने थ्रोबैक तस्वीरे शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में सारा अपनी फ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल के किनारे खड़े होकर पोज देती रही हैं और उन्होंने अपने हाथों को हवा में उठाकर लव की मीनिंग को बनाया है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो मस्ती करती दिख रही हैं। तीसरे फोटो में वो नदी किनारे बैठकर सनसेट एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने दो बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं। सारा अली खान की इन फोटोज वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन फोटोज वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘लव इन द एयर थ्रोबैक लेकिन मुझे भी वापस ले जाओ।’ वहीं सारा ने गुरूवार को अपनी इंस्टा. स्टोरी पर अपने बचपन की एक फोटो को शेयर किया था। बता दें कि सारा के बचपन की इस तस्वीर को उनकी बुआ सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शयेर की है।

इस तस्वीर को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, शरारती वर्सेज मासूम। वहीं से सारा इस तस्वीर को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सारा अली खान रेड कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रही हैं।

बात अगर सारा अली खना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और धनुष की अहम भूमिका होगी। सारा अली खान हाल ही में कुली नंबर वन में नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज किया गया था। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में ना काम रही।

chat bot
आपका साथी