‘अतरंगी रे’ के किरदार पर सारा अली खान ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘किरदार को जज करने से ज्यादा प्यार करना महत्वपूर्ण है’

एक्ट्रेस सारा अली खान की आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म निर्माता द्वारा अतरंगी रे की कहानी सुनाए जाने के बाद से उन्हें फिल्म में अपने किरदार से प्यार हो गया।

Nitin YadavPublish:Sat, 04 Dec 2021 01:03 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:03 PM (IST)
‘अतरंगी रे’ के किरदार पर सारा अली खान ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘किरदार को जज करने से ज्यादा प्यार करना महत्वपूर्ण है’
‘अतरंगी रे’ के किरदार पर सारा अली खान ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘किरदार को जज करने से ज्यादा प्यार करना महत्वपूर्ण है’

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सारा अली खान की आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म निर्माता द्वारा अतरंगी रे की कहानी सुनाए जाने के बाद से उन्हें फिल्म में अपने किरदार से प्यार हो गया।

अभिनेत्री ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया की इस जटिल और ट्रायर एगल लव स्टोरी में उन्होंने रिंकू को जज करने के बजाय अपने किरदार को मन में उतरने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने कहा इस किरदार के बारे में मेरी फेवरेट बात ये है कि वो मौखिक रूप से बहुत मजबूत, मुखर और आत्मविश्वास से भरी करती है लेकिन उसके अंदर मासूमियत जैसी बहुत छोटी बच्ची है। ऐसा कम ही होता है कि किसी भी कलाकार को एक मजबूत लेकिन मासूम किरदार निभाने का मौका मिलता है।

सारा ने आगे कहा कि मुझे रिंकू का किरदार बहुत पसंद आया, जो बहुत महत्वपूर्ण है। कैरेक्टर से प्यार करना, समझना और एक्सेप्ट करना ज्यादा महत्वपूर्ण है ना कि उसके साथ न्याय करना। एक अभिनेता के रूप में आपको बस ये समझना होगा कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं और उसे दौर पर अपनी प्रतिक्रिया दें। साथ ही अपने वर्तमान में मौजूद रहें।

पीटीआई के अनुसार जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से उनके औऱ उनके को-स्टार के बीच उम्र के अंतर को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। इस पर सारा ने कहा कि उनके लिए फिल्म में उनके आगे कौन अभिनय कर रहा है, उससे ज्यादा स्क्रिप्ट औऱ निर्देशक मायने रखता है। सारा ने कहा कि उनके पास ये फिल्म ऐसे वक्त आई जब वो दुनिया में किसी की तरह कठिन दौर से गुजर रही थी।

उन्होंने आगे कहा कि आज मुझे अपने आप पर बहुत गर्व है। हम लगभग साल 2022 की ओर हैं। जब मैं 2022 को पीछे मुडकर देखती हूं तो ऐसी बहुत सारी चीजें थी, जो अ्च्छी, दुखद, डरावनी नहीं थी। साल 2020 में बहुत कुछ हुआ लेकिन अतरंगी रे मुझे चलते रहने के लिए काफी था।

भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मिता फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।