सैफ- करीना के दूसरे बेटे के जन्म पर एसी थी सारा अली खान की प्रतिक्रिया, पिता से कही थी ये बात

दूसरे बेटे के जन्म पर पूरा पटौदी परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है। हाल ही में सारा अली खान ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि जब वो पहली बार सैफ- करीना के दूसरे बेटे से मिली थीं तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:43 PM (IST)
सैफ- करीना के दूसरे बेटे के जन्म पर एसी थी सारा अली खान की प्रतिक्रिया, पिता से कही थी ये बात
सारा अली खान की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार माता- पिता बने हैं। इसी साल फरवरी में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। दूसरे बेटे के जन्म पर पूरा पटौदी परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है। हाल ही में सारा अली खान ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि जब वो पहली बार सैफ- करीना के दूसरे बेटे से मिली थीं तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

दरअसल हाल ही में सारा अली खान ने न्यूज 18 के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने बताया है कि वो पहली बार जब सैफ- करीना के दूसरे बेटे से मिली थीं तो उन्हें कैसा लगा था। इस दौरान सारा ने ये भी बताया कि दूसरे बेटे के जन्म पर उन्होंने अपने पिता से क्या कहा था। सारा अली खान ने कहा, 'उसने मेरी तरफ देखा और हंसने लगा। मैं उसे देखकर पिघल गई। वो बहुत क्यूट है।'

आगे अपने पिता सैफ अली खान के साथ हुई बातचीत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मैं अपने पिता से आजकल मजाक में कहती हूं कि उनकी जिंदगी के हर दशक में उनके बच्चे हुए हैं। 20वीं, 30वीं, 40वीं, और अब 50वीं। वे बेहद लकी हैं उन्होंने फादरहुडड के 4 अलग अलग अवतार एंजॉय किए। बच्चे के आने से मेरे पिता सैफ और करीना की जिंदगी में काफी सारी एक्साइटमेंट और खुशियां आ गई हैं। मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।'

बता दें कि सारा अली खान की सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा हर साल तैमूर को राखी भी बांधती हैं। उन्होंने एक शो के दौरान बताया था कि तैमूर अली खान उन्हें प्यार से गोल कहकर बुलाते हैं। वे तैमूर के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो सारा जल्द ही अक्षय कुमार, धनुष और सैफ अली खान के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'सिंबा', 'लव आजकल' और 'कूली नंबर वन' में भी नजर आ चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी