Sara Ali Khan Next Film: देहाती बिहारी गर्ल बनेंगी सारा अली खान, भोजपुरी में करेंगी बात

Sara Ali Khan Next Film फिल्म लव आज कल की हीरोइन सारा अली खान अब जल्द ही मेकओवर करती दिखाई देंगी।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 03:35 PM (IST)
Sara Ali Khan Next Film: देहाती बिहारी गर्ल बनेंगी सारा अली खान, भोजपुरी में करेंगी बात
Sara Ali Khan Next Film: देहाती बिहारी गर्ल बनेंगी सारा अली खान, भोजपुरी में करेंगी बात

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वो बोल्ड किरदार निभा रही हैं। पहले फिल्म 'केदारनाथ' में एक छोटे से शहर की लड़की का किरदार निभाने वाली सारा अब 'लव आज कल' में थोड़े बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इसी बीच, खबरें आ रही हैं कि सारा अली खान अपनी अगली फिल्म में बिहार की एक लड़की का रोल कर रही हैं और वो भोजपुरी बोलती भी नजर आएंगी।

जी हां, फिल्मी गलियारों से खबरें आ रही हैं कि सारा, जल्द ही धनुष के साथ आनंद एल राय की फिल्म में नजर आ सकती हैं। साल 2013 में हिंदी सिनेमा को रांझना जैसी हिट फिल्म देने वाली आनंद एल राय और धनुष की जोड़ी के साथ अब सारा नजर आएंगी। वहीं, खबर ये भी है कि इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ने वाले हैं और इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने फिल्म मेकर्स के साथ 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jan 17, 2020 at 1:48am PST

आनंद एल राय, धनुष और सारा अली खान की जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी और कास्ट से जुड़ी जानकारी आना बाकी है। माना जा रहा है कि यह कॉमेडी के साथ रोमांटिक फिल्म होगी। खास बात ये है कि सारा करियर के शुरुआत में ही एक्सपेरिमेंट कर रही हैं और अपने लुक को मेकओवर करते हुए अब देहाती बिहारी लड़की के रुप में पर्दे पर दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

Hello weekend 👋🏻 🌊☀️💛🧿💙🍀💚 @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jan 2, 2020 at 9:25pm PST

 

View this post on Instagram

I have news! 📢📢📢 No more shopping blues❌💙 Come get your autumn hues 🍂 ❄️ Have you joined the queue⁉️ @ceriz_fashion #sarakishayari #EffortlesslyGlamorous #AW19 #AutumnFashion

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Oct 22, 2019 at 10:04pm PDT

फिल्म में किरदार को रियल दिखाने के लिए सारा को भाषा पर काम करना होगा और इसके लिए सारा खास ट्रेनिंग लेने जा रही है। सारा की ये फिल्म खास चर्चा में रहने वाली है और सारा को इस लुक में देखना काफी दिलचस्प होगा। अब देखना है कि फिल्म में अक्षय कुमार किस भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म क्या खास कमाल दिखा पाएगी...

chat bot
आपका साथी