अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सारा अली खान ने श्रीलंका में ऐसे की मस्ती , देखें तस्वीरें

Coolie No. 1 एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कूली नं 1की शूटिंग से समय निकालकर श्रीलंका की सैर कर रही हैं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 09:28 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:28 AM (IST)
अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सारा अली खान ने श्रीलंका में ऐसे की मस्ती , देखें तस्वीरें
अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सारा अली खान ने श्रीलंका में ऐसे की मस्ती , देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान ने अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना कर दिया है। अपनी क्यूटनेस का जलवा बिखेरने वाली सारा अली खान इन दिनों एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नं 1 की शूटिंग में व्यस्त चल रही थीं, लेकिन अब सारा ने अपनी शूटिंग के बीच खुदके लिए समय निकालकर श्रीलंका की सैर शुरू कर दी हैं। उऩके इस टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने इस श्रीलंका सफर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो हर चीज़ के मज़े लेती दिख रही हैं। सारा अली खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बड़ी ही चाव से पपीता खाती दिख रही हैं। इस तस्वीर में सारा अली ने नियोन रंग का अपर और ग्रे रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। तस्वीरों में सारा ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है।

इसके अलावा सारा ने एक दूसरी स्टोरी पोस्ट की थ जिसमें वो नारियल पानी पी रही हैं। इस तस्वीर के साथ सारा ने लिखा कोकोनट। सारा अली खान की ये तस्वीरें हर किसी को ट्रेवलिंग गोल्स दे रही हैं। नाजुक और क्यूट दिखने वाली सारा काफी करीब से नेचर का आनंद ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: Ileana DCruz Bikini Photos: इलियाना ने शेयर की ब्लू बिकनी टॉप वाली ये फोटो, 5 लाख से ज्यादा ने किया लाइक

उन्होंने अपनी इस श्रीलंका डायरी की एक और स्टोरी शेयर की है जिसमें वो समुद्रा किनारे बनी दो चट्टानों पर चढ़ने की कोशिश कर रही हैं। इस तस्वीर में सारा काफी सीरियस और इंटेंस नज़र आईं। चट्टान चढ़ने वाली इस तस्वीर में सारा ने सफेद सेंडो के साथ नियोन रंग की ट्रेक शॉर्ट्स पहनी हुई है।

आपको बता दें कि सारा इन दिनों एक्टर वरुण धवन के साथ 1995 में आई फिल्म कूली नं 1 के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू की गई है। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं जिसे 1 मई 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी