सारा अली ख़ान के ग्लैमर से लेकर रणवीर-दीपिका की मस्ती, देखें अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें

सारा अली ख़ान जो इन दिनों बी टाउन के आंखों का नूर बनी हुई हैं। इस समारोह में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। केदारनाथ और सिंबा की हीरोइन सारा इस मौके पर बेहद ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 06:57 AM (IST)
सारा अली ख़ान के ग्लैमर से लेकर रणवीर-दीपिका की मस्ती, देखें अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें
सारा अली ख़ान के ग्लैमर से लेकर रणवीर-दीपिका की मस्ती, देखें अवॉर्ड समारोह की तस्वीरें

हीरेंद्र झा, मुंबई। मायानगरी मुंबई में बीती रात एक भव्य अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड अपने पूरे रंग में नज़र आया। नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान Sara Ali Khan ने अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया। वहीं दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और Gully Boy रणवीर सिंह Ranveer singh भी आकर्षण का केंद्र बने रहे।

दरअसल यह मौका था THE NYKAA FEMINA BEAUTY AWARDS 2019 का। जिसमें तमाम सितारे पहुंचे। अभिनेत्रियों की मौजूदगी ने इस मौके पर चार चांद लगा दिया। सारा अली ख़ान जो इन दिनों बी टाउन के आंखों का नूर बनी हुई हैं। इस समारोह में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। केदारनाथ और सिंबा की हीरोइन सारा इस मौके पर बेहद ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं। आप देख सकते हैं इस पिंक आउटफिट में वो बेहद चार्मिंग लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: कितनी बदल गयी हैं डिंपल कपाड़िया, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचान नहीं पायेंगे आप

दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ इस फंक्शन में शामिल हुईं। दीपिका इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

दीपिका के अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी अपने लुक और स्टाइल से इस मौके पर सभी का ध्यान खींचा। तापसी इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फ़िल्म बदला के लिए चर्चा में रहती हैं।

अभिनेत्री अदा शर्मा भी इस मौके पर अपनी अदा दिखाती रहीं। अदा ने भी इस मौके पर अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान जीता। अदा के ड्रेस को अगर आप गौर से देखें तो लग रहा है जैसे वो अखबार से डिज़ाइन किये ड्रेस में हैं।

डेजी शाह भी कुछ इस अंदाज़ में दिखीं।

अक्षय कुमार की स्टाइलिश वाइफ, पूर्व अभिनेत्री और जानी-मानी लेखिका ट्विंकल खन्ना भी इस मौके पर अपने पूरे रंग में नज़र आईं।

आप देख सकते हैं इस मौके पर इन सभी अभिनेत्रियों ने अपने लुक और स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया। इनके अलावा और भी कई स्टार्स इस मौके पर मौजूद दिखे।

chat bot
आपका साथी