Sara Ali Khan के ड्राइवर मिले कोविड-19 पॉजिटिव, फैमिली ने भी करवाया कोरोना वायरस टेस्ट

Sara Ali Khan Driver Tested Coronavirus Positive बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया है कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 07:25 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 10:20 AM (IST)
Sara Ali Khan के ड्राइवर मिले कोविड-19 पॉजिटिव, फैमिली ने भी करवाया कोरोना वायरस टेस्ट
Sara Ali Khan के ड्राइवर मिले कोविड-19 पॉजिटिव, फैमिली ने भी करवाया कोरोना वायरस टेस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग भी इसके चपेट में आ चुके हैं और कई सेलेब्स के स्टाफ मेंबर्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और फैमिली के अलावा कई आर्टिस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया है कि उनके ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है। इससे पहले कई सेलेब्स के स्टाफ मेंबर्स इसके चपेट में आ चुके हैं।

सारा अली खान ने देर रात इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टेक्स्ट पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके ड्राइवर कोविड-19 पॉजिटिव हैं।

सारा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं आपको लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीएमसी को इस बारे में सूचना दे दी गई है। इसेक साथ ही ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से की जा रही मदद और गाइडलाइन्स के लिए शुक्रिया।' 

View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jul 13, 2020 at 11:28am PDT

बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम अली खान इन दिनों अपनी फिटनेस की वजह से खबरों में हैं और उनके वर्कआउट में साथ दे रहे हैं उनके भाई इब्राहिम अली। हाल ही में सारा अली खान की साइकलिंग की तस्वीरें सामने आई थीं और एक्ट्रेस घर पर भी लगातार वर्कआउट कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो बताती हैं कि एक्ट्रेस ने फिटनेस पर कितना काम किया है और कितनी सफलता हासिल की है।

chat bot
आपका साथी