सारा अली खान ने सॉन्ग ‘चाका-चक’ पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ किया डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे की रिलीज डेट का एलान होने के बाद से ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब उन्होंने शनिवार को हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के सॉन्ग चाका चक पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 02:37 PM (IST)
सारा अली खान ने सॉन्ग ‘चाका-चक’ पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ किया डांस, देखें वीडियो
Sara Ali Khan dances with actress Madhuri Dixit on the song 'Chaka Chak'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे की रिलीज डेट का एलान होने के बाद से ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब उन्होंने शनिवार को हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के सॉन्ग चाका चक पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सारा दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री सॉन्ग चाका-चक हूं में पर शानदार डांस करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों डांस मूव्स और फेस एक्सप्रेसन को खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'चने के खेत में चकचक किया। पूरी उमर माधूरी दीक्षित मैम ने प्रेरणा दी और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया मैडम इतनी शालीन होने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि इस जटिल और ट्रायर एगल लव स्टोरी में उन्होंने रिंकू को जज करने के बजाय अपने किरदार को मन में उतरने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने कहा इस किरदार के बारे में मेरी फेवरेट बात ये है कि वो मौखिक रूप से बहुत मजबूत, मुखर और आत्मविश्वास से भरी करती है लेकिन उसके अंदर मासूमियत जैसी बहुत छोटी बच्ची है। ऐसा कम ही होता है कि किसी भी कलाकार को एक मजबूत लेकिन मासूम किरदार निभाने का मौका मिलता है।

भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मिता फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी