Sara Ali Khan ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, करीना कपूर ने इस ख़ास फोटो के साथ किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। Photo- Sara Ali Khan

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 04:18 PM (IST)
Sara Ali Khan ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, करीना कपूर ने इस ख़ास फोटो के साथ किया विश
Sara Ali Khan ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, करीना कपूर ने इस ख़ास फोटो के साथ किया विश

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान आज अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। कोरोना की वजह से सारा अपना बर्थडे बाहर सेलिब्रेट तो नहीं कर पाई हैं, लेकिन उन्होंने घर पर ही अपनी बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें वो गुब्बारों के साथ खेलती नज़र आ रही हैं।

पहली फोटो में सारा सफेद रंग के बेड पर बैठी नज़र आ रही हैं और उनके पीछे गुब्बारे लगे नज़र आ रहे हैं। दूसरी फोटो में सारा ने केक्स की फोटो शेयर की है जिसपर लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे आपा जान’। वहीं तीसरी फोटो में सारा गुब्बारे से अपने चेहर को ढककर खेल रही हैं।

करीना कपूर ख़ान ने ऐसे किया विश :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सारा अली ख़ान की स्टैप मदर करीना कपूर ख़ान ने भी सारा अली ख़ान के बर्थडे विश किया है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो सारा अली ख़ान के बचपन की फोटो है। इस फोटो में सारा पापा सैफ अली ख़ान की गोदी में नज़र आ रही हैं। सैफ ने अपने हाथ में पिज़्जा की प्लेट पकड़ रखी है और वो सारा, पापा को पिज़्जा खिलाती दिख रही हैं। फोटो देखकर समझ आ रहा है कि ये सर्दियों के टाइम की फोटो की है इसमें सारा ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है और वहीं सैफ ने ब्लैक कलर का कोट पहन रखा है। सारा फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल सारा अली ख़ान.. खूब सारा पिज्ज़ा खाओ'।

 

View this post on Instagram

Happy birthday beautiful @saraalikhan95 ❤️🎈 Eat loads of pizza 🍕 Big hug ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 11, 2020 at 11:06pm PDT

आपको बता दें कि सारा अली ख़ान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली ख़ान के साथ अलग रहती हैं। हालांकि सारा अपने कई इंटरव्यूज़ में ये कह चुकी हैं कि सारा और करीना के बीच अच्छे रिश्ते हैं। दोनों जब भी मिलते हैं अच्छी बातचीत होती है। खासतौर पर फिल्मों के बारे में दोनों काफी डिस्कस करते हैं।

chat bot
आपका साथी