बनियान पहन लंच डेट पर निकले सारा अली खान के भाई इब्राहिम हुए ट्रोल, लोग बोले- कोई इसे शर्ट दे दो

सोशल मीडिया पर सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने लिखा कि करोड़पति है पर एक शर्ट नहीं पहन सकता। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कोई इसे शर्ट दो यार।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:26 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:26 AM (IST)
बनियान पहन लंच डेट पर निकले सारा अली खान के भाई इब्राहिम हुए ट्रोल, लोग बोले- कोई इसे शर्ट दे दो
Image Source: Viral Bhayani Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सारा अली खान पैपराजी के बीच काफी पॉपुलर हैं। चाहे जिम हो, एयरपोर्ट हो या कहीं और वो फोटोग्राफर्स को कभी निराश नहीं करतीं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई के एक रेस्तां से बाहर निकते हुए सारा का सामना पैप के साथ हुआ उन्होंने बड़े प्यार से सबको हैल्लो भी कहा। इस दौरान सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे। इस फैमिली आउटिंग का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने सारा के भाई इब्राहिम अली खान को उनकी ड्रेसिंग के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

बनियान पहने घूम रहे थे इब्राहिम

दरअसल पूरा परिवार बांद्रा के एक रेस्टोरेंट पहुंचा था। जैसे ही सारा और इब्राहिम निकलते हैं पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं। थोड़ी देर में उनकी मां अमृता भी आ जाती हैं। फोटोग्राफर्स के सामने क्लिक करवाने के बाद तीनों लोग तेजी से कार की तरफ बढ़ते हैं। इस दौरान सबका ध्यान सारा के भाई इब्राहिम के कपड़ों पर गया। इब्राहिम ने जींस के साथ जो टीर्शट पहना हुआ था वो देखने में बनियान जैसा लग रहा था।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर इब्राहिम को ट्रोल किया जाने लगा। किसी ने लिखा कि करोड़पति है पर एक शर्ट नहीं पहन सकता। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कोई इसे शर्ट दो यार। वहीं कुछ यूजर्स को ये भी लग रहा है कि इस तरह सिलेब्स के पीछे फोटोज के लिए जाने से उनकी प्राइवेसी खत्म होती है।

सारा अली खान की तारीफ

वैसे इसी वीडियो में एक गरीब महिला को पैसे और बिस्कुट देने के कारण सारा की तारीफ भी हो रही है। हुआ ये कि जब सारा, अमृता और इब्राहिम गाड़ी में बैठ रहे थे तब वहां एक गरीब महिला मदद मागने आ गई। सारा कार में बैठती हैं और बिस्कुट का पैकेट निकालकर उसे पकड़ा देती हैं। महिला उनसे 10 रुपये मांगती है तो सारा अपनी मां से पैसे लेकर उसे दे देती हैं।  

chat bot
आपका साथी