पापा सैफ और करीना कपूर की शादी में इस क्यूट अंदाज़ में दिखे थे इब्राहिम और सारा अली ख़ान, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर पटौदी ख़ान की कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ-करीना और सोहा और कुणाल खेमू की शादी की फोटोज़ का एक वीडियो शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:21 PM (IST)
पापा सैफ और करीना कपूर की शादी में इस क्यूट अंदाज़ में दिखे थे इब्राहिम और सारा अली ख़ान, वीडियो आया सामने
Photo Credit - Saba pataudi Instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बहन सबा पटौदी अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर पटौदी ख़ान की कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अगर आप सबा का इंस्टाग्राम खंगालेंगे तो आपको सारा अल ख़ान, इब्राहिम अली ख़ान, सैफ करीना, शर्मिला टैगोर, सोहा अली ख़ान, कुणाल खेमू की ऐसी कई फोटोज़ मिल जाएंगी जिन्हें आपने अबतक नहीं देखा होगा। अब हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ-करीना की शादी और सोहा और कुणाल खेमू की शादी की फोटोज़ का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सबा ने जिन फोटोज़ का इस्तेमाल किया है वो आपने शायद पहले देख रखी होंगी, लेकिन इन फोटोज़ में से एक फोटो ऐसी है जो शायद आपने नहीं देखी होगी। इस फोटो में सैफीना की शादी में इब्राहिम अली ख़ान और सारा अली ख़ान भी नज़र आ रहे हैं। और दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। फोटो में इब्राहिम अपनी दादी शर्मिला टैगोर के पास बैठे हुए हैं वहीं करीना कपूर, सैफ अली ख़ान, सोहा अली ख़ान, सबा और सारा अली ख़ान उनके पीछे खड़े हैं। फोटो में इब्राहिम बिल्कुल जैसे सैफ अली जैसे लग रहे हैं तो वहीं सारा अली ख़ान भी इस दौरान काफी हेल्दी नज़र आ रही हैं। सबा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

आपको बता दें सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। सैफ और अमृता के अगल होने के बाद से दोनों मां के साथ ही रहते हैं। अमृता से अलग होने के बाद एक्टर ने 2012 में करीना कपूर ख़ान से शादी कर ली थी। जिसके बाद साल 2016 में करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम है तैमूर अली ख़ान। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और बेटे को जन्म दिया है जिसका अभी तक चेहरा सामने नहीं आया है और नही नाम। लोगों को सैफ की चौथी संतान का चेहरा देखना का बेसब्री से इंतज़ार है।

chat bot
आपका साथी