Karwa Chauth पर दुल्हन की तरह सजीं सपना चौधरी, पति की आरती उतारते हुए शेयर की तस्वीरें

हर साल की तरह इस साल भी सेलेब्स ने करवाचौथ का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया। कल से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें अभिनेत्रियां लाल जोड़े में सजीधजी नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:36 PM (IST)
Karwa Chauth पर दुल्हन की तरह सजीं सपना चौधरी, पति की आरती उतारते हुए शेयर की तस्वीरें
Photo credit - Sapna Insta Accpunt Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। हर साल की तरह इस साल भी सेलेब्स ने करवाचौथ का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया। कल से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें अभिनेत्रियां लाल जोड़े में सजीधजी नज़र आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सपना चौधरी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही हैं। 

इन फोटोज़ में सपना अपने पति वीर साहू की आरती उतारती दिख रही हैं और वीर उनका व्रत खुलवाते नज़र आ रहे हैं। इस खास दिन पर सपना ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलिरी कैरी की थी।तस्वीरों में सपना फिर से दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैंस करवाचौध की बधाई दी है। सपना की यो फोटोज़ शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सपना के पोस्ट पर कमेंट फैंस वीर और उन्हें दूसरी करवाचौथ की बधाई दे रहे हैं। आपको बताते चलें कि इस साल सपना ने दूसरी बार करवाचौथ का त्यौहार मनाया था। देखें तस्वीरें।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बता दें कि सपना ने पिछले साल वीर साहू से शादी कर ली थी। सपना की शादी की खबर किसी को कानोकान नहीं पड़ी थी। कोविड के चलते एक्ट्रेस ने बड़ी ही सादगी के साथ केवल घरवालों की मौजूदगी में शादी की थी। एक्ट्रेस अब मां भी बन चुकी हैं। सपना का बेटा एक साल का हो गया है, जिसका नाम है पोरस। हाल ही एक्ट्रेस ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बेटे की एक झलक दिखाई थी।

chat bot
आपका साथी