Sapna Choudhary ने बेटे के पहले जन्मदिन पर किया उसके नाम का एलान, कहा- 'तैमूर से लेकर सिंकदर तक को...'

सपना ने अपने बेटे के बर्थडे को खास बनाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। इस मौके पर सपना के परिवार और फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईंया दी। सपना ने भी बेटे के जन्मदिन पर एक खास वीडियो पोस्ट कर पहली बार बेटे की झलक दिखाई।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 08:11 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 01:04 PM (IST)
Sapna Choudhary ने बेटे के पहले जन्मदिन पर किया उसके नाम का एलान, कहा- 'तैमूर से लेकर सिंकदर तक को...'
Photo Credit : Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Son First Birthady: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना आज न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। सपना चौधरी हमेशा से ही अपनी प्रोफोशल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ​सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वक एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म काफी एक्टिव रहती हैं। बीते साल सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्मदिया था। वहीं कल यानी 4 अक्टूबर को सपना का बेटा एक साल का पूरा हो चुका है। सपना ने अपने बेटे के बर्थडे को खास बनाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। इस मौके पर सपना के परिवार और फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईंया दी। वहीं सपना ने भी बेटे के जन्मदिन पर एक खास वीडियो पोस्ट कर पहली बार फैंस को बेटे की झलक दिखाई। यहां देखें वी​डियो...

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर बेटे के जन्मदिन पर एक खास वीडिया पोस्ट कर न सिर्फ उसकी झलक दिखाई बल्कि उनके नाम का भी खुलासा किया। सपना के इस शेयर किए गए खास वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका बेटा कभी मिट्टी में बैठकर खेलता दिख रहा है, तो कभी सूरज को निहारता हुआ। कभी वह गाय की पूंछ पकड़ उसके साथ खेलता नजर आया तो कभी मां की गोद में। इस वीडियो में बेशक सपना ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन हां कैप्शन में उसका नाम जरूर फैंस के साथ शेयर किया हैं। सपना ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial...।' सपना के बेटे का नाम पोरस है।

सपना चौधरी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार सपना के बेटे को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अबतक सपना के इस वीडियो को अबतक करीब एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी