Sapna Choudhary ने अब तक इसलिए नहीं दिखाया बेटे का चेहरा, बताया किस दिन पोस्ट करेंगी फोटो

बतौर स्टेज डांसर अपना करियर शुरू करने वाली सपना चौधरी आज अपने ठुमकों और डांस की बादौलत पूरे देश में अपनी अलग पहचान बन चुकी हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:24 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:24 AM (IST)
Sapna Choudhary ने अब तक इसलिए नहीं दिखाया बेटे का चेहरा, बताया किस दिन पोस्ट करेंगी फोटो
Photo credit - Sapna Choudhary Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणा में बतौर स्टेज डांसर अपना करियर शुरू करने वाली सपना चौधरी आज अपने ठुमकों और डांस की बादौलत पूरे देश में अपनी अलग पहचान बन चुकी हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन हैं। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है। अब सपना किसी इंड्रोक्शन की मोहताच नहीं हैं, उनका बस नाम ही काफी है।

सपना यूं तो अक्सर अपने गानों और डांस की वजह से चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन पिछले एक साल से डांसर अपनी सीक्रेट शादी और बेटे को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल सपना के फैंस को उस वक्त धक्का लगा जब ये पता चला कि सपना की शादी हो गई है, और उससे भी ज्यादा शॉक तब लगा जब शादी की खबर सामने आने के कुछ महीने बाद सपना के मां बनने की भी खबर आ गई। सपना ने जनवरी में वीरा साहू से शादी की थी और अक्टूबर में वो मां बन गईं।

सपना का बेटा 9 महीने हो गया है लेकिन अब तक न तो किसी न उनके बेटे का चेहरा देखा है और न ही किसी को उनके बेटे का नाम पता है। सपना के बेटे की झलक देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। अब एक्ट्रेस उसका चेहरा कब दिखाएंगे और कब नाम बताएंगी इस बारे में कुछ सपना ने बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सपना ने कहा, ‘मेरा बेटा बिल्कुल परेशान नहीं करता है वो मुझे शांति से काम करने देता है। मैं जब काम से बाहर जाती हूं तो उधम नहीं मचाता है और ये बात मुझे बहुत सुकून देता है। मेरा बेटा एक ऐसे घर में पैदा हुआ है जहां उसे मां बाप दोनों एक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन मैं उसे स्पॉटफ्री लाइफ देना चाहती हूं। अक्टूबर में वो एक साल का हो जाएगा और शायद तब मैं उसकी फोटो पोस्ट करूं और लोगों को उसका नाम बताऊं। लेकिन तब मैं उसे सारी चीजों से दूर रख रही हूं’।

chat bot
आपका साथी