Sapna Choudhary का टूटा दिल, वीडियो पोस्ट कर कहा, 'बन्ना हमारा सेल्फिश मन्ने छोड़ दिया...'

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए सिर्फ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच सपना का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में सपना अपने बन्ना की शिकायत करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:20 AM (IST)
Sapna Choudhary का टूटा दिल, वीडियो पोस्ट कर कहा, 'बन्ना हमारा सेल्फिश मन्ने छोड़ दिया...'
Photo Credit- Sapna Choudhary Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी उन स्टार्स में हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से आज एक अलग मुकाम हासिल किया हैं। सपना आज न सिर्फ हरियाणा की बल्कि पूरे देश की स्टार बन चुकी हैं। सपना न सिर्फ अपने गानों और डांस की लिए फेमस हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह हर बात खुलकर और​ बिंदास तरीके से बोलना पसंद करती हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए सिर्फ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच सपना का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में सपना अपने 'बन्ना' की शिकायत करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को धड़काती रहती हैं। इसी बीच सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हरियाणवी नहीं बल्कि राजस्थानी सॉन्ग पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। दरअसल, सपना ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसनें वह मीत ब्रोज और कनिका कपूर का हिट राजस्थानी सॉन्ग 'ठाड़े रहियो...'  पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। इस गाने को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है- 'म्हारा बन्ना...।' इसके साथ उन्होंने प्यार वाली इमोजी भी शेयर की है। सपना की इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कोई हार्ट और फायर इमोजी बनाकर अपना प्यार दे रहा है तो कोई कमेंट कर लिख रहा है बेहद खूबसूरत।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बता दें कि इसी के साथ ही सपना चौधरी ने अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह डार्क ब्लू कलर के सलवार सूट में बेहद ही खूबसरत नजर आ रही हैं। वहीं हर तस्वीर में हरियाणवी क्वीन अलग अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। किसी तस्वीर में वह जमीन की तरफ देख रही हैं तो किसी में अपने झुमको को फ्लॉन्ट कर रही हैं। तो किसी तस्वीर में वह अपनी चुन्नी को हवा में लहरा रही हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'जो कुछ भी आप देखते हैं उस पर भरोसा न करें, यहां तक ​​कि नमक भी चीनी की तरह दिख सकता है।' इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी