Sapna Choudhary ने अचानक ही अपने फैन को कही ऐसी बात, सुनते ही रह गया दंग, वीडियो हो रहा वायरल

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो मौका-ए-वारदातमें रवि किशन-मनोज तिवारी के साथ शो को होस्त करती हुई भी नज़र आ रही हैं। सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:42 PM (IST)
Sapna Choudhary ने अचानक ही अपने फैन को कही ऐसी बात, सुनते ही रह गया दंग, वीडियो हो रहा वायरल
Photo Credit - Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपने सोशल मीडया पर पोस्ट किए गए वीडियोज से भी फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। सपना का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रही हैं। आए दिन उनकी लेटेस्ट तसवीरें और वीडियो फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं।  इसी बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस वीडियो में सपना अपने फैंन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

दरअसल, सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में वह अपने फैन के साथ फेमस सॉन्ग 'बाजरे दा सिट्टा' गाती नजर रही हैं। लेकिन अचानक ही इस वीडियो में एक ट्विस्ट नजर आता है। सपना कहती हैं, 'बाजरे दा सिट्टा, बाजरे दा सिट्टा, मेरा दोस्त बड़ा है मिठ्ठा'। ये सुनते ही सपना के पीछे खड़ा लड़का हक्का-बक्का रह जाता है और सपना जोर से हसंने लगती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, 'बेचारा ( पोपट हो गया)।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बता दें कि हाल ही में सपना ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में सपना का लुक देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। इन फोटोज में सपना ने यलो कलर का सलवार सूट पहना था। इस ड्रेस के साथ ही सपना ने मैचिंग बैग भी कैरी किया था। वहीं उनके हेयर स्टाइल की बात करें तो सपना ने एक खूबसूरत सी पोनी टेल बनाई थी। साथ ही कानों के झुमके और बड़ी सी बिंदी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। इन फोटोज को फैंस ने काफी पसंद किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्त करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी