Sapna Chaudhary फिर से Bigg Boss को लेकर सुर्खियों में, इस बार वजह हैं दीपिका कक्कड़

Sapna Chaudhary: बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के साथ ही दीपिका कक्कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। बिग बॉस की पूर्व विजेता शिल्पा शिंदे ने भी उन पर तंज कसा था।

By Amit SinghEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 06:06 PM (IST)
Sapna Chaudhary फिर से Bigg Boss को लेकर सुर्खियों में, इस बार वजह हैं दीपिका कक्कड़
Sapna Chaudhary फिर से Bigg Boss को लेकर सुर्खियों में, इस बार वजह हैं दीपिका कक्कड़

नई दिल्ली [जागरण डेस्क]। हरियाणा से लेकर भोजपुरी और अब बॉलिवुड में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सपना चौधरी वैसे तो अपनी अदाओं और गानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है। सपना  चौधरी ने बिग बॉस में भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक बार फिर वह बिग बॉस को लेकर सुर्खियों में है। इस बार वह बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहिम की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बताया जा रहा है कि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने जब से बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीती है, तब से सोशल मीडिया पर हेटर्स, टीवी एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इनमें खासतौर पर श्रीसंत के फैंस शामिल हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर दीपिका को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कई ने उन्हें बिग बॉल का अब तक सबसे खराब विनर करार कर दिया है। यहां तक कि कई लोगों ने ये भी कह दिया कि वो ट्रॉफी की हक़दार नहीं हैं।

इस बीच बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकीं सपना चौधरी, दीपिका के सपोर्ट में उतरी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने ट्रोल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'उसके बारे में ना सोचें जो जीता। मैं दीपिका को जीतने के लिए बधाई देना चाहूंगी। उन्होंकने शो पर अच्छाप परफॉर्म किया इसलिए जीत हासिल कर पाईं।'

आपको बता दें कि दीपिका के ट्रोलर्स की लिस्ट में सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे भी शामिल थीं। शिल्पा शुरुआत से ही दीपिका के खिलाफ ट्वीट करती आई हैं। शिल्पा ने ट्वीट कर कहा था कि दीपिका शो जीतना डिज़र्व नहीं करती थीं। जिस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा था, "मुझे नहीं पता कि शिल्पा मेरा विरोध क्यों कर रही हैं, जबकि मैंने तो उन्हें सपोर्ट किया था। शायद उन्हें मेरा गेम पसंद नहीं आया। उन्हें अपनी राय देने का हक़ है। मैं सब की राय का सम्मान करती हूं।"

chat bot
आपका साथी