‘मैं अच्छी इंग्लिश नहीं बोल पाती, रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी इंडस्ट्री में ब्रेक नहीं मिल पाता’

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं। अपना डांस से सबको दीवना बनाने वाली सपना आज देश का जाना माना चेहरा हैं। कुछ साल पहले सपना टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नज़र आई थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:35 AM (IST)
‘मैं अच्छी इंग्लिश नहीं बोल पाती, रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी इंडस्ट्री में ब्रेक नहीं मिल पाता’
Photo credit - Sapna Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं। अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली सपना देश का जाना माना चेहरा हैं। कुछ साल पहले सपना टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नज़र आई थीं, उसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ और एक छोटे से शहर में पहचानी जानी वाली सपना को पूरे देश में पहचाना जाने लगा। एक स्टेज डांसर से एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय करने में सपना को 15 साल लग गए, एक्ट्रेस के ठुमकों पर लाखों दिल धड़कते हैं। लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस का कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने में वो कामयाब नहीं हो पा रही हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सपना ने कहा, ‘इस इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर चुकी हूं। मैं हिंदी फिल्म और टीवी शो में काम करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं रिजनल इंडस्ट्री (हरियाणा) से आती हूं इसलिए मुझे यहां अपना टैलेंट दिखाने का चांस नहीं दिया जाता। मैं स्किन रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनना चाहती, मैं फर्राटेदार अंग्रेजी नहीं बोल सकती, ये मेरे लिए सबसे बड़ी बाधा है। यहां मेरा कोई गॉड फादर भी नहीं है इसलिए मैं अब तक हिंदी इंडस्ट्री में एक ब्रेक पाने के लिए स्ट्रगल कर रही हूं’।

सपना ने इस बात का भी खुलासा किया कि कई बार उन्हें डिज़ाइनर ने कपड़े देने तक से मना कर दिया। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैंने जो मुंबई में देखा है... यहां लोग आपसे तभी बात करेंगे जब उन्हें आपसे कुछ काम होगा। इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी पड़ी है जो लगातार आपको जज करते हैं। कई बार ऐसे हुआ है कि जो मैं हूं इस वजह से डिजाइनर्स ने मुझे ड्रेस देने से मना कर दिया। मुझे भी नहीं पता कि मैं इतने लंबे समय तक कैसे सर्वाइव कर पाई हूं’।

chat bot
आपका साथी