Sapna Chaudhary का ये डांस वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना लाल घाघरा पहन कर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना अपने हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो घुंघरू पर डांस करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 07:51 AM (IST)
Sapna Chaudhary का ये डांस वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Photo Credit- Sapna Chaudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपने करियर को उचाईंयों तक पहुंचाने के लिए रात दिन मेहनत की है। स्टेज शोज से अपने ​करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी हमेशा अपनी डांस वीडियो की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। डांस ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। वहीं इन दिनों सपना के एक के के बाद एक कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो रहे हैं। इसी बीच सपना ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक डांस वीडियो शेयर किया है। लेकिन इस बार वह अपने इस वीडियो के चलते फैंस के निशाने पर आ गई हैं। आइए जानते हैं क्यों सपना के फैंस को उनका ये वीडियो पसंद नहीं आया...

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

लाल घाघरा पहन ठुमके लगाती आईं नजर

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना लाल घाघरा पहन कर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। सपना अपने हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो 'घुंघरू' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इसे पोस्ट करते हुए सपना चौधरी कैप्शन में अपने फैंस को गाना 'घुंघरू' की सफलता के लिए थैंक्स कहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस से इस गाने पर सबसे शानदार डांस वीडियो बनाने और उसे उन्हें भेजने की रिक्वेस्ट की है। 

 

यूजर्स ने वजन को लेकर किया ट्रोल 

जहां एक ओर फैंस सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर काफी खुश हैं उन्हें फ्लॉवर,हर्ट और फायर इमोजी बनाकर उनके डांस की तरीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स सपना को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सपना आपका वजह काफी बढ़ गया है कम करिए अपना वेट।' तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए उनके कमर पर कमेंट किया। उसने लिखा, 'कमर पतली किधर है।' इस तरह के कई यूजर्स ने उन्हें उनके बढ़े वजन के चलते उन्हें मोटा कहा। 

chat bot
आपका साथी