VIDEO: सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आईं ये छोटी सी बच्ची, मूव्स देख आप भी कहेंगे वाह...

सपना चौधरी अपने रंग में डांस कर रही हैं तभी मंच पर एंट्री होती है एक छोटी बच्ची की। बोल्ड अंदाज में लटके-झटके दिखा रही सपना चौधरी को ये बच्ची तगड़ा कॉम्पटीशन देती है और पब्लिक का सारा ध्यान भी अपनी तरफ खींच लेती है।

Ruchi VajpayeeSat, 25 Sep 2021 02:13 PM (IST)
Image Source: Sapna Choudhary Dance Video Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब लोगों के सामने लाइव परफॉर्म नहीं करतीं पर उनका जादू आज भी दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी काफी दिलकश अंदाज में स्टेज पर ठुमके लगा रहीं हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा भी हो जो फैन्स को शॉक्ड कर देगा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना अपने रंग में डांस कर रही हैं तभी मंच पर एंट्री होती है एक छोटी बच्ची की। बोल्ड अंदाज में लटके-झटके दिखा रही सपना चौधरी को ये बच्ची तगड़ा कॉम्पटीशन देती है और पब्लिक का सारा ध्यान भी अपनी तरफ खींच लेती है। सपना भी बच्ची को देख कर मूव्स करती हैं और इस तरह वहां मौजूद लोग इनके परफॉर्मेंस को देख दीवाने हो जाते हैं।

बता दें कि सपना चौधरी देश के करोड़ों लोगों की धड़कन हैं। उन्हें ऐसे ही अपनी लोगों के सामने डांस कर अपना करियर शुरू किया था। सपना और पॉपुलर तब हुईं जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्र ली। इस शो में भी सपना चौधरी ने अच्छा परफॉर्म किया और काफी समय तक वह इस शो में बनी रहीं।

हाल ही में सपना चौधरी के निधन की अफवाहें भी सुर्खियों में छाईं हुईं थीं। जसे सुनने के बाद सपना ने अपनी मौत की अफवाहों पर नाराजगी जाहिर की। हलांकि उन्हें इस खबर ने चौंकाया नहीं क्योंकि उनकी मौत की अफवाह पहले भी कई बार वायरल हो चुकी है। सपना चौधरी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे अब इन सब चीजों पर हैरानी नहीं होती है बल्कि मुझे आदत हो गई है। पिछले 5-6 सालों में लोग मुझे कई बार मार चुके हैं।

सपना ने आगे बताया कि पहली बार अपनी मौत की खबर सुनकर मैं काफी परेशान हुई थी लेकिन अब इन खबरों पर मैं रिएक्ट नहीं करती। अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है। लोग कभी मुझे एक्सीडेंट में मार देते हैं, तो कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं दिल का दौरा आ गया। अब तो मेरे परिवार को भी ऐसी खबरों की आदत हो गई है।'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.