Sapna Choudhary ने देसी अवतार छोड़ रिप्ड जींस में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, वीडियो देख फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कन

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो मौका-ए-वारदातमें रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:15 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:37 PM (IST)
Sapna Choudhary ने देसी अवतार छोड़ रिप्ड जींस में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, वीडियो देख फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कन
Photo Credit - Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन और डांसर सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस को लुभाता है। सपना भले ही मेन स्ट्रीम इंडस्ट्री से ताल्लुक़ न रखती हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी टॉप क्लास एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें और वीडियो बस सोशल मीडिया पर आने भर की देरी होती है और ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है। डांसर के लटकों-झटकों और अदाएं पर करोड़ों लोग अपना दिल हारते हैं,उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है। सपना अपने डांस के अलावा अपने देसी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन इस बार डांसर का लुक देख आप भी दंग रह जाएंगे। उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो कई तस्वीरों को मिलाकर बना है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना दो चोटी के साथ ब्लू कलर की रिप्ड जींस और ग्रीन टी-शर्ट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का ये मस्ती भरा अंदाज किसी को भी पसंद आ जाए। ये वीडियो उनके फेंस इस लिए भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि ज्यादातर उन्हें देसी अवतार में देखा जाता है। वहीं वेस्टर्न लुक में वह कम ही नजर आती हैं लेकिन उन्होंने जब भी वेस्टर्न लुक अपनाया है वो कमाल कर जाती हैं। सपना का ऐसा अंदाज सभी को खूब भाता है। सपना के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह पीले और हरे रंग के सूट में दिख रहीं और दुपट्टा संभालती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में इमरान हाशमी की फिल्म ‘मर्डर’ का सॉन्ग ‘कहो ना कहो’ का म्यूज़कि सुनाई दे रहा है। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने अपने फैंस से पूछा है कि ‘आप लोग अंदाज़ा लगाइए ये कौन सी ट्यून है’।

chat bot
आपका साथी