सिर्फ टावल पहनकर संजीदा शेख ने करवाया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संजीदा शेख अपने फैंस के लिए अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। संजीदा शेख ने एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। जिसमें वो केवल टॉवल पहने दिख रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:46 PM (IST)
सिर्फ टावल पहनकर संजीदा शेख ने करवाया फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख- तस्वीर : Instagram: iamsanjeeda

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।बेहद खूबसूरत और बोल्ड संजीदा अपने शोज और फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी लाइम लाइट बटोरती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। संजीदा शेख ने एक बार फिर से अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

उन्होंने इस बार सिर्फ टावल के साथ फोटोशूट करवाया है। अपने इस फोटोशूट के एक वीडियो को संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में संजीदा शेख की कई सारी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि वह अलग-अलग पोज में तस्वीर क्लिक करवा रही हैं। वीडियो में संजीदा शेख का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है।

वीडियो में संजीदा शेख खुद को एक टावल से ढकती हुई नजर आ रही हैं। संजीदा अपने हाथ से टावल पकड़े हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान उनका नो मेकअप लुक में नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके नए फोटोशूट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। संजीदा शेख के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इससे पहले संजीदा शेख ने अपनी एक हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर करने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की थी। इस तस्वीर में संजीदा बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थीं। संजीदा शेख ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने डीप नेक टॉप पहना हुआ था। तस्वीर में संजीदा के एब्स भी साफ नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि संजीदा शेख ने छोटे पर्दे से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने 'क्या होगा निम्मो का', 'लव का है इंतजार' और 'एक हसीना थी' जैसे धारावाहिकों में काम किया है। इन दिनों संजीदा शेख फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रही हैं। संजीदा शेख को फिल्म 'तैश' में देखा गया था। जिसमें उनके काम की खूब सराहना की गई। 

chat bot
आपका साथी