Padmaavat की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर हुआ था अटैक, डायरेक्टर ने अब बताया उन्हें किस बात का लग रहा था डर

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज़ हुए 3 साल को पूरे हो चुके हैं। फिल्म के तीन साल पूरे होने पर 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 11:52 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 11:52 AM (IST)
Padmaavat की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर हुआ था अटैक, डायरेक्टर ने अब बताया उन्हें किस बात का लग रहा था डर
Photo credit - Deepika padukone Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज़ हुए 3 साल को पूरे हो चुके हैं। फिल्म के तीन साल पूरे होने पर 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसके जरिए तीनों ने फिल्म से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। अब निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए एक हादसे को याद किया है और बताया है कि जब उनके साथ वो हादसा हुआ था तब उन्हें किस चीज़ का डर लग रहा था।

आपको याद होगा जयपुर में ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान करणी सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली पर हमला कर दिया था, उनके साथ मारपीट की थी और सेट पर तोड़फोड़ कर दी थी। इस पूरे हादसे के बाद बॉलीवुड निर्देशक के सपोर्ट में खड़ा हो गया था और सभी ने करणी सेना की आलोचना की थी। उस दौरान ये पूरा वाकया काफी चर्चा में रहा था। 2018 में अपने साथ हुए उस हमले पर अब संजय ने बयान दिया है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक निर्देशक ने कहा, ‘वो पागलपन था इस पूरे प्रकरण के दौरान मुझे अपनी मां को लेकर बहुत डर लग रहा था। मैं अपनी मां की वजह से चिंता में था। लेकिन मुझे ये देखकर खुशी हो रही थी कि वो मेरे साथ हैं। मुझे नहीं पता था कि मैं उनके बिना कैसे रह पाता। वो लगातार बोल रही थीं ‘मेरे बेटे के साथ ऐसा क्यों हो रहा है वो तो इतनी अच्छी फिल्में बनाता है। उस वक्त मेरी मां मेरे लिए ताकत थीं’।

आगे भंसाली ने कहा, ‘लेकिन इन सबके बाद भी मैंने हार मानने के बारे में कभी नहीं सोचा, कभी नहीं। मुझे जितनी बार भी हमला किया गया मैंने अपने दर्द को बेहतर काम करने के लिए एक प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल किया। मैंने अपनी सारी एनज़ाइटी को फिल्म बनाने में लगा दिया’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

chat bot
आपका साथी