Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर से लगाई इंटरनेट पर आग, वन पीस ड्रेस में ढाया कहर, Photo वायरल

मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। हाल ही में मान्यता ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:21 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:21 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर से लगाई इंटरनेट पर आग, वन पीस ड्रेस में ढाया कहर, Photo वायरल
Photo Credit - Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की तरह ही उनकी पत्नी मान्यात दत्त भी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। हाल ही में मान्यता ने अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जन्मदिन के बाद मान्यता का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप उनका ग्लैमरस लुक देखकर हैरान रह जाएंगे। यहां देखें तस्वीर...

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंन व्हाइट कलर का नी लेंथ वन पीस ड्रेस पहना है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पहनी है। वहीं मान्यता ने ब्लैक कलर के सन ग्लासेस भी लगाए हैं। इस पूरे लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सफेद के बारे में कुछ है ... यह हमेशा सुंदर होता है।' उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मान्यता ने अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसने सभी को चिंता में डाल दिया था। इस तस्वीर में संजय और मान्यता के बेटे शहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे थे। दरअसल, मान्यता ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में से एक में संजय और मान्यता के बेटे शहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे थे। वहीं शहरान के एक पैर में चोट नजर आ रही थी। तस्वीर में आप ध्यान से देख सकते हैं कि शहरान के पैर में प्लास्टार सा नजर आ रहा है। हालांकि तस्वीर में सभी काफी खुश नजर आ रहे थे। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी इकरा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान मान्यता ग्रीन प्रिं​टेंड सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं थीं।

chat bot
आपका साथी