Sanjay Dutt की पत्नी का वर्क आउट वीडियो हुआ वायरल, 42 साल की उम्र में जिम में ऐसे बहा रहीं हैं पसीना

Manyata Dutt Workout Video संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:12 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी का वर्क आउट वीडियो हुआ वायरल, 42 साल की उम्र में जिम में ऐसे बहा रहीं हैं पसीना
Photo Credit - Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री उन स्टार्स में हैं ​जो हर किरदार में फिट बैठते हैं। संजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वह हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन बच्चों और पति संजय के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं मान्यात अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। इसी बीच मान्यता ने अपना एक वर्कटाउट वीडियो शेयर किया है। यहां देखें वीडियो...

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है वह इनदिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी अर्लट मोड़ में हैं। हाल ही में   में मुंबई में कोरोना लॉकडाउन के नियमों में छुट दी गई जिसके बाद दुकानें और जिम दोबारा शुरू हुए। वहीं जिम खुलने के साथ ही मान्यता भी अब अपनी फिजिक को लेकर कड़ी मेहनत करती हुई नजर आईं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट ट टॉप और ब्लैक एंड वाइट ट्रैक पेंट्स पहनकर जिम में हार्ड वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। मान्यता यहां बेहद हॉट और सेक्सी स्टाइल में नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी उनके इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक्टर अली फजल ने भी थ्म्ब्स अप इमोजी पोस्ट की है। 

chat bot
आपका साथी