Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की दशहरे पर वायरल हुई बोल्ड तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

संजय की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मान्यता दत्त भी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:12 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:14 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की दशहरे पर वायरल हुई बोल्ड तस्वीर, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
Photo Credit : Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए चर्चा में रहने वाले एक्टर संजय दत्त ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मान्यता दत्त भी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती हैं। इसी बीच मान्यता की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई हैं। इस तस्वीर में वह बेहद ही सीज़लिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। यहां देखें तस्वीर...

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। वहीं सेल्फी में मान्यता के पीछे सोफे पर बैठा उनका बेटा शहरान दत्त नजर आ रहा है। वहीं फैंस की नजर तो सिर्फ मान्यता पर ही टिकी हुई है। इस दौरान मान्यात ने बेहद ही हॉट सी ड्रेस पहनी है ​जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि मान्यता ने यलो एंड ब्राउन कलर का फ्लोरल प्रिंट का वनपीस ड्रस पहना है जिसका गला आगे से काफी डीप है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को काफी अच्छा ​स्टाइल दिया है।

मान्यता की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी लगातार तारीफ करते दिख रहे हैं। यूजर्स उन्हें फायर, हार्ट जैसी इमोजी बनाकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी