संजय दत्त से बेहद मोहब्बत करती हैं उनकी स्टाइलिश वाइफ मान्यता दत्त, देखें तस्वीरें

संजय दत्त की स्टाइलिश पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड से दूर रहकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं! उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं और संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता से..

By Hirendra JEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 08:54 AM (IST)
संजय दत्त से बेहद मोहब्बत करती हैं उनकी स्टाइलिश वाइफ मान्यता दत्त, देखें तस्वीरें
संजय दत्त से बेहद मोहब्बत करती हैं उनकी स्टाइलिश वाइफ मान्यता दत्त, देखें तस्वीरें

मुंबई। 4 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की वाइफ मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) भी प्यार के रंगों में रंगी नज़र आईं। मान्यता संजय से बेहद मोहब्बत करती हैं और इन तस्वीरों में आप उस सिद्दत को महसूस भी कर सकते हैं!

मान्यता दत्त अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग शेयर करती रहती हैं। मान्यता ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में अपने प्यार का इज़हार कुछ यूं किया है। मान्यता दत्त ओपेरा विनफ्रे को कोट कर लिखती हैं- ‘आपको जीवन में वही मिलता है, जो मांगने का साहस आप कर पाते हैं।’ यह लिखकर उन्होंने सबको शुभकामनाएं दीं और खूबसूरत ज़िंदगी के लिए उपरवाले का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि इसी सप्ताह संजय और मान्यता ने अपनी शादी के 11 वर्ष पूरे किये हैं।

यह भी पढ़ें: मॉम-डैड संग रणवीर और दीपिका पादुकोण ने गली बॉय देखने के बाद की जमकर पार्टी, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

You get in life what you have the courage to ask for❤️❤️...#oprahwinfrey #bestwishes #happyvalentinesday❤️ #love #grace #positivity #celebratinglifeandlove #dutts #dubai #beautifullife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Feb 13, 2019 at 10:55pm PST

वेडिंग एनिवर्सरी पर मान्यता ने संजय संग एक तस्वीर शेयर भी की थी, जो आप सबसे ऊपर देख पा रहे हैं! नीचे की इस तस्वीर में भी आप दोनों की बॉन्डिंग साफ़ देख सकते हैं।

38 वर्षीय मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त से शादी की थी। इस दंपति के दो बच्चे हैं। बेटा शाहरान और बिटिया इकरा! मान्यता अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं!

मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं लेकिन, दोनों में बेहद प्यार है। मुश्किल दिनों में जब संजय जेल में थे तब मान्यता ने मजबूती से खुद को संभाले रखा। संजय इसलिए भी उनका बेहद सम्मान करते हैं। मान्यता भी उनसे बेहद प्यार करती हैं और समय-समय पर उनकी यह दीवानगी सोशल मीडिया पर दिखती रहती है।

बहरहाल, मान्यता सोशल मीडिया की स्टार हैं और उनकी एक ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है! 

संजय दत्त की स्टाइलिश पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड से दूर रहकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं और उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं! मान्यता संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त के भी काफी क्लोज़ हैं और उनसे भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है।

chat bot
आपका साथी