Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की ग्लैमरस तस्वीर हुई वायरल, पोज देने के अंदाज ने फैंस को किया दीवाना

संजय की पत्नी मान्यता दत्त की बात करें तो वो भी काफी लाइम लाइट में रहती हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मान्यता की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:48 AM (IST)
Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त की ग्लैमरस तस्वीर हुई वायरल, पोज देने के अंदाज ने फैंस को किया दीवाना
Photo Credit - Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के हिट एंड फिट स्टार्स की लिस्ट में गिने जाते हैं। संजय कुछ वक्त पहले अपने कैंसर की बीमारी को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। वहीं लंबे इलाज के बाद फिलाहल उनकी तबियत में काफी सुधार है। संजय की फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं उनके वह हीरो से लेकर विलेन तक के हर किरदार में फिट बैठते हैं। वह हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं अगर संजय की पत्नी मान्यता दत्त की बात करें तो वो भी काफी लाइम लाइट में रहती हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मान्यता की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत और सिजलिंज तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में महात्मा बुद्ध की विशाल मूर्ति के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान मान्यता पूरी तरह से फॉर्मल लुक में दिख रही हैं। वहीं उनका पोज देने का स्टाइल वाकई आपको दीवाना बना देगा। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ है। अपनी इस फोटो के साथ ही मान्यता ने बेहद ही खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'जब एक नकारात्मक विचार आपके दिमाग में आए, तो तीन सकारात्मक सोचें। स्क्रिप्ट को पलटने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें।' एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में मान्यता दत्त ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है वह इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी अर्लट मोड़ में हैं। हाल ही में मुंबई में कोरोना लॉकडाउन के नियमों में छुट दी गई जिसके बाद दुकानें और जिम दोबारा शुरू हुए। वहीं जिम खुलने के साथ ही मान्यता भी अब अपनी फिजिक को लेकर कड़ी मेहनत करती हुई नजर आईं। इस दौरान वह व्हाइट टॉप और ब्लैक एंड वाइट ट्रैक पेंट्स पहनकर जिम में हार्ड वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी