top menutop menutop menu

Sanjay Dutt Upcoming Films: जल्द आएंगी संजय दत्त की ये 5 फिल्में, होगी संजू बाबा की जबरदस्त वापसी

Sanjay Dutt Upcoming Films: जल्द आएंगी संजय दत्त की ये 5 फिल्में, होगी संजू बाबा की जबरदस्त वापसी
Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 12:22 PM (IST) Author: Mohit Pareek

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद काम से कुछ दिन ब्रेक लेने का ऐलान किया था। इसके बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। सजंय दत्त सिर्फ सड़क-2 में ही नहीं, बल्कि कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं और कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि संजू बाबा सड़क-2 किन-किन फिल्मों में नज़र आने वाले हैं...

सड़क-2

यह साल 1991 में आई फिल्म सड़क के सीक्वल सड़क-2 में संजय दत्त नज़र आने वाले हैं और वो फिल्म में रवि की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में संजय दत्त नज़र आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी भी अहम भूमिका में है। फिल्म आर्मी से रिलेटेड एक सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म भी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

टोरबाज़

अफगानिस्तान की कहानी टोरबाज एक स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म है। जिसमें दिखाया गया है कि आखिर रिफ्यूजी कैंप में रहने वाले बच्चों का जीवन किस तरह बदल जाता है। फिल्म गिरिश मलिक की ओर से निर्देशित की गई है, जिसमें संजय दत्त के साथ नरगिस फखरी और राहुल देव भी नज़र आने वाले हैं।

केजीएफ: 2

केजीएफ 2 भी सजंय दत्त के अहम प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म में संजय दत्त का लुक रिलीज हो गया है, जिसे काफी सुर्खियां मिली हैं। इसमें उनका लुख काफी खूंखार लग रहा है और फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव भूमिका में नज़र आएंगे।

शमशेरा

फिल्म शमशेरा की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली थी, लेकिन अब संजय दत्त ने स्वास्थ्य कारणों से थोड़ा ब्रेक ले लिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग हो चुकी है और थोड़ी सी शूटिंग बाकी है। यशराज फिल्म्स का वेंचर करण मल्होत्रा रिलीज कर रही हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.