Sanjay Dutt On Break: मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त ने अचानक लिया ब्रेक, फैंस के बीच खलबली

Sanjay Dutt On Break संजय ने अपनी पोस्ट में इस बात का ज़िक्र नहीं किया कि उन्हें क्या हुआ है। पिछले हफ़्ते उन्हें लीलावती अस्पताल में सांस की तकलीफ़ के लिए भर्ती करवाया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 07:37 AM (IST)
Sanjay Dutt On Break: मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त ने अचानक लिया ब्रेक, फैंस के बीच खलबली
Sanjay Dutt On Break: मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त ने अचानक लिया ब्रेक, फैंस के बीच खलबली

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मंगलवार (11 अगस्त) को अचानक काम से ब्रेक लेने का एलान करके चौंका दिया है। संजय ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैसले से फैंस और शुभचिंतकों को अवगत करवाया, जिसके बाद फैंस के बीच इसको लेकर खलबली मच गयी है। संजय ने यह भी बताया कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि फैंस से चिंता ना करने और अंदाज़े ना लगाने की गुज़ारिश की है।

संजय दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और अपने शुभचिंतकों से गुज़ारिश करता हूं कि चिंता ना करें और ग़ैरज़रूरी अंदाज़ा भी ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं के सहारे मैं जल्द ही वापसी करूंगा। 

🙏🏻 pic.twitter.com/tinDb6BxcL

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) August 11, 2020

संजय ने अपनी पोस्ट में इस बात का ज़िक्र नहीं किया कि उन्हें क्या हुआ है। संजय को पिछले हफ़्ते मुंबई के लीलावती अस्पताल में सांस की तकलीफ़ के लिए भर्ती करवाया गया था। उन्होंने 8 अगस्त को एक करके बताया था कि वो पूरी तरह से ठीक हैं। मेडिकल निरीक्षण में हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है। संजय ने बताया था कि एक-दो दिन में वो डिस्चार्च हो जाएंगे। 

Just wanted to assure everyone that I’m doing well. I’m currently under medical observation & my COVID-19 report is negative. With the help & care of the doctors, nurses & staff at Lilavati hospital, I should be home in a day or two. Thank you for your well wishes & blessings 🙏— Sanjay Dutt (@duttsanjay) August 8, 2020

सोमवार को संजय डिस्चार्ज हो गये थे। उसके बाद ब्रेक के एलान ने संजय के फैंस और फॉलोअर्स को चिंता में डाल दिया है। वो उनके जल्द सेहमंद होने की दुआ कर रहे हैं।

यह फ़िल्में आने वाली हैं

संजय की फ़िल्म सड़क 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में संजय का बेहद ख़ास रोल है। आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा संजय केजीएफ 2 में भी एक अहम रोल में दिखेंगे। 29 जुलाई को संजय के जन्मदिन पर फ़िल्म से उनका फ़र्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसकी काफ़ी चर्चा रही। इन फ़िल्मों के अलावा संजय दत्त अजय देवगन की भुद- द प्राइड ऑफ़ इंडिया, पृथ्वीराज और टोरबाज़ में भी नज़र आने वाले हैं। संजय आख़िरी बार पानीपत के ज़रिए पर्दे पर नज़र आये थे, जिसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी