क्या संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त कर रही हैं किसी को डेट? दो साल पहले ब्वॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत

फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त उन लोगों में से हैं जो अपने रिलेशनशिप्स के बारे में खुलकर बात करती हैं। त्रिशाला लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए उनसे बातचीत करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:59 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:59 AM (IST)
क्या संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त कर रही हैं किसी को डेट? दो साल पहले ब्वॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत
Photo credit - Trishala Dutt Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त उन लोगों में से हैं जो अपने रिलेशनशिप्स के बारे में खुलकर बात करती हैं। त्रिशाला लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए उनसे बातचीत करती रहती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक गेम खेला जिसमें लोगों ने उनसे उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई सवाल पूछे जिनका त्रिशाला ने बड़े खुलकर जवाब दिया। इस सेशन के दौरान त्रिशाला ने ये भी बताया कि अब वो किसी को डेट कर रही हैं या नहीं।

आपको बता दें कि त्रिशाला अपनी लव लाइफ के बारे में पहले भी कई बार बात कर चुकी हैं। दो साल वो अपने रिलेशन की वजह से तब जबरदस्त चर्चा में आईं थीं जब उनके ब्वॉयफ्रेंड की कैंसर की मौत हो गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने ऐसे ही कुछ सेशन में बताया था कि एक रिलेशनशिप के दौरान उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके साथ कितना बुरा व्यवहार करता था, अब वो दो बच्चों का बाप है।

त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड को गुज़रे हुए दो साल हो चुके हैं, तो क्या अब वो किसी के डेट कर रही हैं या फिर वो अब भी सिंगल हैं? हाल ही में एक यूज़र ने उनसे इसी से जुड़ा एक सवाल पूछा। फैन ने पूछा, ‘क्या आप अभी सिंगल हैं? या किसी को डेट कर रही हैं?क्या आपको कोई स्पेशल मिल गया? आपको पाकर वो बहुत खुशनसीब होगा’। इस सवाल के जवाब में त्रिशाला ने लिखा, ‘शुक्रिया... हां मैं अभी सिंगल हूं अभी तक मुझे कोई स्पेशल नहीं मिला। और डेटिंग के बारे में कहूं तो मेरे पास इन सवालों का जवाब नहीं है। मैं डेटिंग या रिलेशनशिप एक्सपर्ट नहीं हूं’।

chat bot
आपका साथी