Sanjay Dutt के बेटे की व्हीलचेयर पर बैठी तस्वीर हो रही वायरल, पैर में चोट देख परेशान हुए फैंस

हाल ही मान्यता ने अपना 42वां जन्मदिन परिवार के साथ काफी धूमधाम से मनाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। लेकिन इसी बीच मान्यता ने अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसने सभी को चिंता में डाल दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:30 AM (IST)
Sanjay Dutt के बेटे की व्हीलचेयर पर बैठी तस्वीर हो रही वायरल, पैर में चोट देख परेशान हुए फैंस
Photo Credit - Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्टर संजय दत्त और मान्यात दत्त की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही मान्यता ने अपना 42वां जन्मदिन परिवार के साथ काफी धूमधाम से मनाया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। लेकिन इसी बीच मान्यता ने अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसने सभी को चिंता में डाल दिया। इस तस्वीर में संजय और मान्यता के बेटे शहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं।

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन इन तस्वीरों में से एक में संजय और मान्यता के बेटे शहरान व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं शहरान के एक पैर में चोट नजर आ रही है। तस्वीर में आप ध्यान से देख सकते हैं कि शहरान के पैर में प्लास्टार सा नजर आ रहा है। हालांकि तस्वीर में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी बेटी इकरा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं तीसरी फोटो में वह अकेले पोज दे रही हैं। इस दौरान मान्यता ग्रीन प्रिं​टेंड सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं।

आपको बात दें कि संजय दत्त ने मान्यता दत्त के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आपको मान्यता और संजय के कई खूबसूरत पलों को आप देख सकते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'मेरी दुनिया है तुझमे कहीं...' गाना चल रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप हमारे परिवार की रीढ़ हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं। शब्द वो सब व्यक्त करने में विफल होते हैं जो आप मेरे लिए चाहते हैं लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं। हमेशा वहां रहने और आप होने के लिए धन्यवाद। मां जन्मदिन की शुभकामनायें!'

chat bot
आपका साथी