Sanjana Sanghi ने सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन से मिलाया हाथ, 57 जिलों के गरीब परिवार और बच्चों को मुहैया कराएंगी दवा और खाना

Sanjana Sanghi join Save the Children Foundation. photo source @sanjanasanghi96 instagram.

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कोविड के लिए काम करने वाले एनजीओ और फाउंडेशन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और लोगों को अपने आस-पास मौजूद कमजोर लोगों की सहयता करने की अपील कर रहे हैं।

Nitin YadavFri, 14 May 2021 04:21 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कोविड के लिए काम करने वाले एनजीओ और फाउंडेशन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और लोगों को अपने आस-पास मौजूद कमजोर लोगों की सहयता करने की अपील कर रहे हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस संजना सांघी देश के दूरदराज वाले इलाकों में कमजोर और वंचित समुदायों के कोविड-19 से पीड़ित बच्चों और उनके परिवार के स्वास्थ्य के लिए सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन से हाथ मिलाया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी है।

वीडियो में संजना कहती हैं कि, ‘ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं सेव द चिल्ड्रन के साथ जुडी हूं और हमारा उद्देश्य है प्रोटेक्ट ए मिलियन भारत के सुदूर इलाकों के 57 जिलों में वंचित और आर्थिक कमजोर परिवार और उनके बच्चों को ऑक्सीजन, क्रिटिकल केयर, आवश्यक दवा, मनो-सामाजिक समर्थन और खाने के पैकेट प्रदान करेंगे। हम लक्ष्य ऐसे एक मिलियन बच्चों और परिवारों तक पहुंचना है, जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं और जिन्हें इलाज की जरूरत है और हम बिना आपके सपोर्ट के इस कार्य को नहीं कर सकते।’

उन्होंने वीडियो में आगे कहा ‘मेरे साथ जुड़े और बच्चों को बचाएं क्योंकि हम भविष्य की रक्षा के लिए लड रहे हैं। मैं वादा करती हूं कि आप जीवन को बेहतर बनाएंगे और उन लोगों के जीवन को बचाएंगे। जो थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर, मास्क और दवा जैसी मूल चीजों की सुविधा दी जा सके। आइए हम अपने दिलों को खोल कर मदद करें, जैसा कि हम पहले भी अपने देश के बच्चों के लिए लड़ते आएं हैं।’

आपको बता दें कि संजना सांघी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत इम्तियाज अली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकस्टार’ की हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की छोटी बहन मैडी का किरदार निभाया है। इस के बाद उन्होंने ‘हिंदी मीडियम’, ‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘दिल बेचारा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही वो गुरू रंधावा के सॉन्ग ‘मेंहदी वाले हाथ’ में उनके साथ नजर आईं थीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.