Shoaib Malik के सामने जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'

सानिया मिर्जा एक्टर अक्षय कुमार को पसंद करती हैं। यही नहीं वह अक्षय संग शादी भी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने पति यानी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के सामने किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:39 PM (IST)
Shoaib Malik के सामने जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'
Shoaib Malik के सामने जब सानिया मिर्जा ने कहा- 'मैं अक्षय कुमार से शादी करना चाहूंगी'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड खिलाड़ी यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार के फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी है। उनके फैंस की लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी हैं। इसी लिस्ट में भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी​ सानिया मिर्जा का नाम भी शामिल है। सानिया मिर्जा एक्टर अक्षय कुमार को पसंद करती हैं। यही नहीं वह अक्षय संग शादी भी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने पति यानी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के सामने किया है। 

दरअसल, सीनियर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपना एक शो होस्ट कर रहे हैं। शोएब मलिक ने शो 'अप क्लोज एंड पर्सनल विद सानिया मिर्जा' में अपनी पत्नी सानिया मिर्जा से लाइव इंस्टाग्राम चैट की। इस दौरान उन्होंने सानिया से कई सारे सवाल पूछे, कई बातों पर चर्चा की। वहीं सानिया ने भी बड़े बेकाबी अंदाज से सारे सवाल के जवाब दिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik) on Jul 4, 2020 at 10:22am PDT

इंस्टग्राम चैट के लाइव सेशन में शोएब ने सानिया से पूछा कि अगर उन्हें टॉम क्रूज या अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनना हो, एक जिससे वो शादी करना चाहेंगी और एक जिसे वो धोखा देना चाहेंगी?  इस पर सानिया ने बिना देरी लगाए तड़ाक से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह टॉम क्रूज को धोखा देंगी और अक्षय कुमार के साथ शादी करना चाहेंगी। 

शोएब ने इसके बाद ​सानिया को उनके दिए जवाब को एक्सप्लेन करने के लिए कहा। इस पर सानिया ने कहा कि वह अक्षय को तब से पसंद करती हैं जब वह 'मोहरा' फिल्म में नजर आए थे। तभी से मैं उनकी फैन हूं।  

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के ब्रेक के दौरान शोएब ने अपना ये शो शुरू किया। अबतक उनके इस शो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर कप्तान बाबर आजम, एक्ट्रेस माहिरा खान और अली जफर जैसे सितारों हिस्सा ले चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी