सना खान ने खुद को बहन कहने वाले मौलाना से कर लिया निकाह, ऐसी है इस पूर्व एक्ट्रेस की लव स्टोरी

वायरल हो रहे इस वीडियो में सना बता रहीं हैं कि वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन जी बहन जी बहन कहकर बात करते थे और मैं भी हां जीजी मौलाना जी। क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:50 AM (IST)
सना खान ने खुद को बहन कहने वाले मौलाना से कर लिया निकाह, ऐसी है इस पूर्व एक्ट्रेस की लव स्टोरी
Image Source: Sana Khan Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के शो बिग बॉस से सुर्खियों में आईं सना खान इन दिनों अपनी मैरेड लाइफ एंजॉय कर रहीं हैं। एक समय था जब सना अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं। सना ने 'जय हो','टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। ग्लैमर्स सना की जिंदगी तब बदली जब उन्होंने फिल्म छोड़कर गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली। अब ये पूर्व एक्ट्रेस पूरी तरह से धार्मिक रंग में रंगी नजर आती हैं।

बहन कहने वाले मौलाना से की शादी

इन दिनों सोशल मीडिया पर सना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहीं हैं कि कैसे मौलाना उनकी जिंदगी में आए। सना अपनी ही तरह दूसरी महिलाओं को भी प्रेरित करना चाहतीं हैं कि वो भी इस्लाम की राह चुनें जैसे उन्होंने किया। सना अब इंस्टाग्राम पर भी बिना हिजाब नजर नहीं आतीं हैं। सना बताती हैं कि कैसे उनके पति पहले उन्हें बहन-बहन पुकारा करते थे।

सना को सही राह पर लाना चाहते थे मौलाना

सना खान ने कहा, 'पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं।' सना खान ने आगे बताया, 'साल 2018 की बात है। आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे। मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है। वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए।'

ऐसी है सना की लव स्टोरी

वायरल हो रहे इस वीडियो में सना बता रहीं हैं कि, 'वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन.. जी बहन... जी बहन... कहकर बात करते थे और मैं भी हां जी... जी.. मौलाना जी। क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे।' सना खान ने इसी वीडियो में बताया, 'जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई तो मैं उनके साथ 2 घंटे बैठी थीं।

chat bot
आपका साथी