'The Family Man 2' में सामंथा प्रभु की एक्टिंग के दीवाने हुए शाहिद कपूर, एक्ट्रेस के लिए बोली यह बात

Samantha Pabhu Impresses Shahid Kapoor अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई द फैमिली मैन 2 में सामंथा ने राजी नाम का किरदार निभाया था जो एक आतंकवादी संगठन की सुसाइड बॉम्बर होती है और भारतीय प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश में शामिल होती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:59 PM (IST)
'The Family Man 2' में सामंथा प्रभु की एक्टिंग के दीवाने हुए शाहिद कपूर, एक्ट्रेस के लिए बोली यह बात
Shahid Kapoor and Samantha Prabhu. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु फ़िल्मों की जानी-मानी अदाकारा सामंथा प्रभु पिछले दिनों से अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। कहा जा रहा है कि पति नागा चैतन्य के साथ उनकी शादी ख़तरे में है। सामंथा ने सोशल मीडिया एकाउंट्स से भी अपने नाम के आगे से सरनेम अक्कीनेनी हटाकर सिर्फ़ S लिख दिया है। हालांकि, ऐसी ख़बरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। बहरहाल, इन ख़बरों के बीच सामंथा प्रभु को एक नया फैन मिला है। यह हैं शाहिद कपूर, जो द फैमिली मैन 2 में सामंथा की एक्टिंग के इस कदर कायल हुए कि अब उनके साथ काम करने का इंतज़ार कर रहे हैं। 

दरअसल, शाहिद ने सोमवार को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इंटरेक्शन रखा, जिसमें उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से लेकर कामकाज को लेकर फैंस के सवालों के जवाब दिये। एक फैन ने द फैमिली मैन 2 में सामंथा की एक्टिंग पर कमेंट करने के लिए शाहिद से कहा, जिसके जवाब में जर्सी एक्टर ने कहा- शो में उन्हें बहुत पसंद किया। किसी दिन उनके साथ काम करना चाहूंगा।

Totally loved her on the show. Would love to work with her some time. https://t.co/KhFS9BUclH

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) September 27, 2021

बता दें, अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई द फैमिली मैन 2 में सामंथा ने राजी नाम का किरदार निभाया था, जो एक आतंकवादी संगठन की सुसाइड बॉम्बर होती है और भारतीय प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश में शामिल होती है। सामंथा ने इस किरदार में ज़बरदस्त अभिनय और एक्शन किया था। सामंथा का यह वेब सीरीज़ डेब्यू है। इस किरदार के लिए उन्हें इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्विल मेलबर्न में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी प्रदान किया गया था।

संयोग से शाहिद कपूर भी द फैमिली मैन 2 के क्रिएटर्स राज एंड डीके की वेब सीरीज़ से ओटीटी की दुनिया में पारी शुरू कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। यह कॉमेडी-थ्रिलर है, जो प्राइम पर ही रिलीज़ होगी। फ़िलहाल शाहिद की फ़िल्म जर्सी 31 दिसम्बर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। 

सामंथा की एक्टिंग को लेकर मनोज बाजपेयी ने भी कहा था कि बहुत कमाल की एक्टर हैं। जिस तरह से पूरे तन-मन के साथ काम किया उन्होंने। जिस तरह तैयारी की उन्होंने। अब तो उनके मार्शल आर्ट्स ट्रेनिंग का वीडियो भी आ रहा है। उसके अलावा उन्होंने जो तमिल बोली है, वो बिल्कुल अलग तरह की है। उसके बाद उस ट्रेनिंग को करना। उस मानसिक ज़ोन में जाना। वो बड़ा कठिन काम होता है और जिस तरह से सामंथा ने अपने काम को अंजाम दिया है, वो कमाल है।

chat bot
आपका साथी