सामंथा रुथ प्रभु संग तलाक की खबरों पर पति नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये बहुत दर्दनाक है...

फिल्म कंपेनियन साउथ के लिए बरद्वाज रंगन को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी कुछ कहा। एक्टर ने बताया कि निजी जीवन के बारे में ऐसी अफवाहें उन्हें आहत कर रही हैं। उन्होंने कहा शुरुआत में हां यह थोड़ा दर्दनाक था।

Ruchi VajpayeeFri, 24 Sep 2021 12:47 PM (IST)
Image Source: samantha Ruth Prabhu Insta Account

नई दिल्ली, जेनएन। साउथ स्टार नागा चैतन्य और 'फैमिली मैन' 2 फेस सामंथा रूथ प्रभु के तलाक की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो जल्द ही दोनों की राहें जुदा होने वाली हैं। अभी तक इन कपल ने आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा पर अब नागा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। और पहली बार अपने दिल की बात कही है।

बहुत दर्दनाक है ये...

फिल्म कंपेनियन साउथ के लिए बरद्वाज रंगन को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में, नागा चैतन्य ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी कुछ कहा। एक्टर ने बताया कि निजी जीवन के बारे में ऐसी अफवाहें उन्हें आहत कर रही हैं। उन्होंने कहा, "शुरुआत में, हां, यह थोड़ा दर्दनाक था। मुझे लग रहा था कि मनोरंजन के लिए इसे क्यों बढ़ाया जा रहा है? लेकिन उसके बाद मैंने जो सीखा है, वह यह है कि आज के युग में समाचारों की जगह समाचार ले लेते हैं।'

ये सब टीआरपी के लिए किया जा रहा

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'यह लोगों के दिमाग में ज्यादा देर तक नहीं रहता है। वास्तविक खबरें, जो खबरें मायने रखती हैं, वे बनी रहेंगी। लेकिन सतही खबरें, टीआरपी बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खबरें भुला दी जाती हैं। एक बार मैंने इसके बारे में सोचा फिर इसने मुझे इफेक्ट करना बंद कर दिया।'

पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते नागा

नागा ने भी बताया कि वह अपनी निजी जिंदगी को 'निजी' रखना पसंद करते हैं। 'मुझे लगता है कि अपने करियर में बहुत शुरुआती समय से, मैंने अपने निजी जीवन को व्यक्तिगत और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को प्रोफेशनल रखा। मैंने दोनों को कभी नहीं मिलाया। मैंने ये अपने माता-पिता से सीखा है। मैंने हमेशा देखा कि एक बार जब वे घर आए, तो उन्होंने कभी काम के बारे में बात नहीं की। और जब वो काम पर गए, तो उनका निजी जीवन कभी काम के आड़े नहीं आया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.